Ticker

6/recent/ticker-posts

Kondagaon: डीएवी स्कूल के कार्यक्रम में पहुंचे विधानसभा उपाध्यक्ष

 संवाददाता राज शार्दुल


 जिला कोंडागांव


डीएवी स्कूल के कार्यक्रम में पहुंचे विधानसभा उपाध्यक्ष






बड़े राजपुर विकासखण्ड क्षेत्र का एकमात्र सीबीएसई अंग्रेजी माध्यम स्कूल डीएवी मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल में छात्र-छात्राओं की प्रतिभा का ध्यान रखते हुए विज्ञान एवं गणित कार्यशाला का किया गया था। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय विधायक एवं विधानसभा उपाध्यक्ष संतराम  नेताम पहुंचे ।

कार्यक्रम की शुरुआत स्वागत गीत के साथ किया गया जिसमें विद्यालय के नन्हे मुन्ने छात्र छात्राओं ने वाद्ययंत्र के साथ संगीत में मधुर गीत गाकर अतिथियों को मंत्रमुग्ध किए। कार्यक्रम में कक्षा एलकेजी एवम यूकेजी के छात्र छात्राओं के द्वारा  अंग्रेजी में रोड सिगनल और मानव शरीर के बारे में बताया गया कक्षा प्रथम एवम द्वितीय के छात्र छात्राओं ने अंग्रेजी, विज्ञान एवं गणित के आधारभूत जानकारी अतिथियों के सामने प्रस्तुत किए।


मुख्य अतिथि संतराम नेताम ने सभी छात्र छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि विकास के लिए अच्छी शिक्षा जरूरी है साथ ही उन्होंने  अंग्रेजी शिक्षा के महत्व पर प्रकाश डाला श्री नेताम ने विद्यालय परिवार को आयोजन की बधाई देते हुए छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। तत्पश्चात उनके द्वारा

कक्षा नौवीं के छात्राओं को  निशुल्क साइकिल वितरण किया गया। 


इसके पूर्व संस्था के प्राचार्य श्रीमती पद्मावती राव ने मुख्य अतिथि विधानसभा उपाध्यक्ष संतराम नेताम का स्वागत किया तथा संस्था की शैक्षणिक एवं सांस्कृतिक गतिविधियों से उन्हें अवगत कराया।

डीएवी विद्यालय के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संस्था के मैनेजर ए बी बोस  प्राचार्या श्रीमती बी पदमावती राव एवं संस्था के सभी शिक्षकों का अमूल्य योगदान रहा।

Post a Comment

0 Comments