Ticker

6/recent/ticker-posts

Rajnandgaon: राजनादगांव धर्मनगरी डोंगरगढ़ में सर्व हिंदू समाज ने निकाली आक्रोश रैली।

राजनादगांव धर्मनगरी डोंगरगढ़ में सर्व हिंदू समाज ने निकाली आक्रोश रैली।

बांग्लादेश में शेख हसीना सरकार के तख्ता पलट के बाद हुई हिंसक घटनाओं से पूरा भारत देश ही नहीं बल्कि पूरा विश्व स्तब्ध है।






तख्तापलट के बाद मानों बांग्लादेश का शासन निरंकुश कट्टरपंथी के हाथ में आ गया था जहां सेना और पुलिस की उपस्थिति में हिंदुओं को निशाना बनाया गया, भयानक नरसंहार किया गया, हिंदू बहन बेटियों का सामूहिक बलात्कार किया गया, जबरन धर्मांतरण किया गया, हिंदू मंदिरों में तोड़फोड़ की गई। इन घटनाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए साथ ही सभी बड़े राष्ट्रीय समाचार पत्रों, राष्ट्रीय चैनलों पर भी प्रसारित हुए।

इन घटनाओं को लेकर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी हिंदुओं की सुरक्षा के लिए चिंता व्यक्त की साथ ही देश भर में हिंदू समाज के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया।

आज धर्मनगरी डोंगरगढ़ में भी सर्व हिंदू समाज के द्वारा हिंदुओं के नरसंहार, बलात्कार और मंदिरों पर तोड़फोड़ के विरोध में बांग्लादेशी जेहादी के खिलाफ आक्रोश रैली निकाली गई जिसमें हज़ारों की संख्या में सर्व हिंदू समाज के लोग उपस्थित थे। आक्रोश रैली नगर भ्रमण करने के पश्चात गोल बाज़ार डोंगरगढ़ में जेहादी मानसिकता का पुतला फूंक बांग्लादेश सरकार मुर्दाबाद और जेहादी मुर्दाबाद के नारे लगाए गए।

छत्तीसगढ़ विज़न टी वी से

अनिल सिन्हा रिपोर्टर

Post a Comment

0 Comments