Ticker

6/recent/ticker-posts

Kondagaon: रात में चोरी के प्रयास करते आरेापी को पुलिस ने किया गया गिरफ्तार।

 रात में चोरी के प्रयास करते आरेापी को पुलिस ने किया गया गिरफ्तार।


चौकी बांसकोट द्वारा आरेापी को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया जेल।



कोंडागांव---- प्रार्थी मंगूराम मरकाम पिता ढुसीराम मरकाम, उम्र 38 वर्ष, निवासी गम्हरी, पटेलपारा ने चौकी बांसकोट आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 10.04.2023 के रात्रि करीबन 10ः00 बजे एक अनजान व्यक्ति के द्वारा उनके घर में घूस कर चोरी करने की नियत से सामान को ईधर उधर कर रहा था, आवाज पाकर प्रार्थी व उसकी मां जागी और जोर से चिल्लाकर बोली तब घर के अन्य सदस्य भी उठे और देखे तो गांव का शंकर शोरी प्रार्थी के घर में  चोरी करने की नियत से सामान को इधर उधर किया हुआ था।


तब पड़ोस के लोंगो को घटना के बारे में आवाज देकर बुलाया और वे लोग भी देखे तो संदेही खाट के नीचे छुप गया था व घर के सामान को अस्त व्यस्त इधर उधर बिखरा पड़ा था। अगर नहीं जागते तो शंकर शोरी निष्चित ही घर के सामान को चोरी कर ले जाता कि के रिपोर्ट पर थाना विश्रामपुरी/चौकी बांसकोट में  457,380,511 भादवि* . पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। 


 कोंडागांव पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग पटेल (भापुसे.) के आदेश से एडीशनल एसपी श्री शोभराज अग्रवाल के मार्गदर्शन व एसडीओपी केशकाल श्री भूपत सिंह धनेश्री के पर्यवेक्षण में त्वरित कायर्वाही करते हुये संदेही शंकर शोरी पिता चमरा राम शोरी, उम्र 56 वर्ष, निवासी गम्हरी पटेलपारा जिला कोंडागांव को हिरासत में लेकर पुछताछ करने पर अपराध करना कबूल करने से दिनांक 11/04/2023 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया है।


 संपूर्ण कायर्वाही में चौकी प्रभारी निरीक्षक विवेक सेंगर, सहायक उप निरीक्षक रामनंदन कोरोटी का सराहनीय योगदान रहा।

Post a Comment

0 Comments