Ticker

6/recent/ticker-posts

Kondagaon: कोंडागांव पुलिस ने शहर में किया पैदल फ्लैग मार्च

 कोंडागांव पुलिस ने शहर में किया पैदल फ्लैग मार्च



कोण्डागांव---- जिले के पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग पटेल के साथ अन्य पुलिस अधिकारी एवं 100 जवानों द्वारा शहर में पैदल फ्लैग मार्च किया गया। फ्लैग मार्च के दौरान शहर के मुख्य चौक चौराहों सहित नेशनल हाईवे में पैदल मार्च किया गया। इस दौरान

 कोंडागांव शहर के साथ ही जिले के सभी थाना क्षेत्र में पुलिस ने पैदल फ्लैग मार्च निकाला। पुलिस के द्वारा किए गए फ्लैग मार्च से असामाजिक तत्वों को यह संदेश दिया गया कि यदि कोंडागांव जिले में किसी भी प्रकार की शांति व्यवस्था बिगड़ती है तो इस दौरान सम्बन्धितों से सख्ती से निपटा जायेगा एवं पुलिस द्वारा कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जायेगी।


फ्लैग मार्च के दौरान एसपी श्री दिव्यांग पटेल ने भीड़भाड़ वाले चौक-चौराहों को चिन्हांकित कर उक्त स्थान पर पुलिस के जवानों का निर्धारित फिक्स पॉइंट पर ड्यूटी लगाने निर्देशित किया एवं थाना प्रभारी कोतवाली को अतिरिक्त बल के साथ प्रतिदिन पेट्रोलिंग करने निर्देश दिए,जिससे शहर में कोई अप्रिय घटना ना हो एवं शांति और कानून व्यवस्था कायम रहे। फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस की टीम ने थाना कोतवाली से पैदल मार्च करते हुए जयस्तंभ चौक होते हुए रायपुर नाका तिराहा से वापस बस स्टैंड होते हुए शहर के मुख्य मार्गो का भ्रमण किया। पैदल मार्च के दौरान पुलिस कप्तान एवं अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा मीडिया प्रतिनिधियों से भी चर्चा की गई।

Post a Comment

0 Comments