Ticker

6/recent/ticker-posts

Surajpur: भैयाथान विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय बना* *"चायपानी केंद्र"*

 *भैयाथान विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय बना* *"चायपानी केंद्र"*





सूरजपुर जिले का भैयाथान विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय इन दिनों अपने चाय पानी के खर्चे को लेकर शिक्षक समुदाय में काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

जहां एक ओर विकासखण्ड में कार्यरत शिक्षको की सेवा पुस्तिका के द्वितीय प्रति संधारण हेतु चाय पानी का खर्च दुगना हो गया है वहीं दूसरी ओर कोष लेखा से सेवापुस्तिका संधारण के लिए सुविधाशुल्क की बाध्यता शिक्षको में आक्रोश पैदा कर रही है, मेडिकल अवकाश, प्रसूति अवकाश स्वीकृति, बैंक लोन सम्बन्धित दस्तावेज में हस्ताक्षरअथवा अन्य कोई भी मामला हो,  कार्यालय में अवैध पारितोषण के बिना उसका हल नही निकल रहा।

कार्यालय प्रमुख के छत्र छाया में चल रहे चाय पानी की चुस्कियों के खेल से  हलकान हो भैयाथान विकास खण्ड  के शिक्षको ने छ ग प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष सचिन त्रिपाठी से इसकी शिकायत की है। संघ जिलाध्यक्ष सहित ब्लॉक अध्यक्ष सुरेंद्र दुबे, कार्यकारी ब्लॉक अध्यक्ष कुलदीप सिंह, संगठन महामंत्री संधारी देवांगन, संगठन सचिव दिल मोहम्मद अंसारी, संगठन सह सचिव के जी पी पांडेय, जिला संयुक्त सचिव इंदुमौली मिश्रा, महिला प्रकोष्ठ जिला इंदुमती सोनवानी ने पीड़ित शिक्षकों को भरोसा दिलाया है कि जल्द ही जिला कलेक्टर से मिलकर इसकी शिकायत की जाएगी और यदि कोई कार्यवाही नही होती है तो शिक्षक आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।



मो0 रमीज राजा सूरजपुर

7400612300

छत्तीसगढ़ विज़न टीवी

Post a Comment

0 Comments