Ticker

6/recent/ticker-posts

Belgahana: कांग्रेस जिला महामंत्री गणेश कश्यप के जन्मदिन पर जमी राजनीती जगत के दिग्गजों की महफ़िल*

 *कांग्रेस जिला महामंत्री गणेश कश्यप के जन्मदिन पर जमी राजनीती जगत के दिग्गजों की महफ़िल*


Cgvtv संवाददाता राम प्रताप सिंह की रिपोर्ट......


बेलगहना....... कांग्रेसी दिग्गजों के बीच मना कांग्रेस जिला महामंत्री गणेश कश्यप का जन्मदिन। बधाई देने पहुंचे कांग्रेस जिलाध्यक्ष ग्रामीण विजय केशरवानी, जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण चौहान, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आदित्य दीक्षित समेत कोटा बेलगहना क्षेत्र के तमाम दिग्गज कांग्रेसी। जिला महामंत्री गणेश कश्यप के जन्मदिन पर पप्पू दा ढाबा मे आयोजित कार्यक्रम मे आम से लेकर खास सभी ने पहुंचकर दी जन्मदिन की बधाई।


 विधानसभा चुनाव नजदीक होने के नाते दावेदार भी किसी भी कार्यक्रम मे शामिल होने से नहीं चूक रहे पुरे कार्यक्रम मे सबसे खास बात जो देखने को मिली वो यह की जिला महामंत्री गणेश कश्यप व उनकी टीम ने खुद को स्थापित करने जबरदस्त मेहनत की है चुंकि कुछ ही दिनों पूर्व जिलाध्यक्ष विजय केशरवानी के जन्मदिन पर ऐतिहासिक आयोजन कर क्षेत्र मे इन्होने अपना लोहा मनवा ही दिया है ग्यारह बजे सुबह से शुरुआत हुए इस कार्यक्रम मे लगातार बधाई देने वालों की भारी संख्या मे उपस्थिति क्षेत्र मे चर्चा का विषय बना हुआ है जिला महामंत्री के जन्मदिवस पर जिलाध्यक्ष ने गाया गाना। पुरे कार्यक्रम मे बेलगहना कोटा केंदा खोंगसरा आसपास क्षेत्र के दिग्गज उपस्थित रहे साथ ही पुरे दिन इस विषय पर चर्चा बनी रही।


  गणेश कश्यप ने चर्चा के दौरान कहा मैं आज अपने आप को खुशनशीब पाता हूँ आप सभी ने मिलकर मेरे जन्मदिवस को अविस्मरणीय बना दिया, यह कोई राजनितिक कार्यक्रम नहीं यह केवल मेरे जन्मदिन का कार्यक्रम है आप सभी क्षेत्र के लोगों का प्यार दुलार और आशीर्वाद पाकर मै गदगद हूँ आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद, राजनीती जगत के दिग्गजों के उपस्थिति के संबंध मे उन्होंने कहा की मै राजनीती जगत से जुडा हुआ हूँ अतः स्वभाविक तौर पर मेरे संगठन के अध्यक्ष व अन्य दिग्गजों की उपस्थिति तो बनती है आज मै जिस मुकाम पर हूँ संगठन से जुड़ने के बाद और आप सब के प्यार और आशीर्वाद से ही हूँ।

Post a Comment

0 Comments