Ticker

6/recent/ticker-posts

Churiya: भरोसे की यात्रा एकता और प्रेम की दिशा में उठाये गये हजारो कदम छत्तीसगढ़ की बेहतर कल की नींव बन गयी है।--सीमा यादव*

 *रिपोर्ट राधेश्याम शर्मा*

*भरोसे की यात्रा एकता और प्रेम की दिशा में उठाये गये हजारो कदम छत्तीसगढ़ की बेहतर कल की नींव बन गयी है।--सीमा यादव* 


*भूपेश बघेल सरकार बनाने खुज्जी विधानसभा क्षेत्र में सीमा यादव की शुरू की  भरोसे की यात्रा* 



छुरिया- जिला कांग्रेस कमेटी की सचिव श्रीमती सीमा यादव के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों के साथ खुज्जी विधानसभा क्षेत्र में भरोसे ही यात्रा की शुरुआत की गई है। श्रीमती सीमा यादव ने कहा कि भरोसे की यात्रा एकता और प्रेम की दिशा में उठाये गये हजारो कदम छत्तीसगढ़ की बेहतर कल की नींव बन गयी है।  यात्रा का यह परिणाम है कि युवा हों या बुजुर्ग, महिला हो या किसान, सभी लोगों का विश्वास कांग्रेस के प्रति बढ़ा है। छत्तीसगढ़ राज्य की जनता समझ चुकी है कि कांग्रेस के नेतृत्व में ही उनके हितों का काम हो रहा है। आज भूपेश बघेल सरकार की योजनाओं का लाभ गांव गांव के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रहा है।


*भरोसे की यात्रा के माध्यम से सीमा यादव को मिल रहा आपर जनसमर्थन*


भरोसे की यात्रा खुज्जी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांव बंजरगपुर,भेजराटोला,मोरकुटुम,जैतगुडा,खोबा, भर्रीटोला, तेलीबांधा में पहुंची। जहां गांव की महिलाओ , बुजुर्गो, युवाओ द्वारा जिला सचिव श्रीमती सीमा यादव का फूल माला से जोरदार स्वागत किया गया।व ग्रामीणों द्वारा भूपेश बघेल सरकार के योजनाओं से मिल रहे योजनाओं के बारे में अवगत कराया गया। श्रीमती सीमा यादव को अपने बीच पाकर गांव की महिलाएं स्वयं यात्रा से जुड़ने लगी।


*श्रीमती सीमा यादव ने फिर इस बार कांग्रेस सरकार बनाने का किया आवाहन*


जिला महिला कांग्रेस कमेटी की सचिव ने भरोसे के यात्रा के माध्यम से गांव गांव पहुंची रही है। एवं भूपेश बघेल सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में अवगत कराया जा रहा है। श्रीमती सीमा यादव के द्वारा  छत्तीसगढ़ में पुनः किसान के बेटा भूपेश बघेल को मुख्यमंत्री बनाने का आवाहन किया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments