Ticker

6/recent/ticker-posts

Balod: पत्रकार महासंघ छत्तीसगढ़ जिला इकाई बालोद में जिला अध्यक्ष निर्वाचित पश्चात प्रथम बैठक सम्पन्न हुई..

 लोकेशन बालोद

दीपक देवांगन


पत्रकार महासंघ छत्तीसगढ़ जिला इकाई बालोद में जिला अध्यक्ष निर्वाचित पश्चात प्रथम बैठक सम्पन्न हुई... 


नवीन दायित्व तथा कानून प्रकोष्ठ सलाहकार की नियुक्ति हेतु जिले के पदाधिकारियों ने प्रदेश अध्यक्ष को भेजा प्रस्ताव,



बालोद : पत्रकार महासंघ छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष सुनील यादव के निर्देशानुसार बालोद जिला इकाई में  पत्रकार महासंघ छत्तीसगढ़ के नए जिला अध्यक्ष के नियुक्ति पश्चात जिला अध्यक्ष दीपक देवांगन की अध्यक्षता में बालोद स्थित बुधवारी बाजार गांधी भवन में  बैठक आहूत की गई । बैठक में जिला अध्यक्ष द्वारा संगठन को परिवार की तरह एकजुट बनाए रखने एवं संगठन को मजबूत करने और विस्तार हेतु कार्य करने आग्रह किया गया। साथ ही श्री देवांगन द्वारा कहा गया कि जनता से जुडी सभी समस्याओं को लेकर समाचार के माध्यम से प्रशासन के समक्ष लाना यह हर पत्रकार की जिम्मेदारी है जिसे गेम एकजुट होकर कर दिखाना है, इसी के साथ उपस्थित पदाधिकारियों द्वारा प्रदेश आव्हान पर जिला इकाई के फोरम को पूर्ण करने नए दायित्वों का प्रस्ताव लाया गया। जिसमे जिला अध्यक्ष दीपक देवांगन, 

जिला उपाध्यक्ष असवन साहू, जिला महासचिव देवधर साहू, जिला सचिव नरेंद्र साहू तथा सदस्यों की उपस्थिति में

सर्व सम्मति से हस्ताक्षर कर प्रस्ताव लाया गया। जिनमे नए सदस्यों को स्थान दिया गया। प्रकाश उपाध्याय को जिला संरक्षक, अजय साहू (अधिवक्ता) को विधि सलाहकार, अजय देशमुख को जिला कोषाध्यक्ष, यूमल विश्वकर्मा को जिला उपाध्यक्ष, संजय रामटेके एवं दीपक मसीह को जिला मीडिया प्रभारी, निलेश श्रीवास्तव को ब्लाक अध्यक्ष डौंडी ब्लॉक तथा भोजराम साहू को ब्लाक उपाध्यक्ष डौंडी हेतु प्रस्ताव भेजा गया । उक्त बैठक के प्रस्ताव के संदर्भ में प्रदेश अध्यक्ष सुनील यादव ने अस्वस्त किया है कि जल्द ही प्रदेश कार्यसमिति की बैठक बुलाई जाएगी जिसके पश्चात ही सभी प्रस्तावित पदाधिकारियों की नियुक्तियां भेजी जा सकेंगी।

सभी नए कार्यकारणी सदस्यों को प्रदेश अध्यक्ष सहित प्रदेश के समस्त पदाधिकारी एवं समस्त जिले के पदाधिकारियों ने हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई दी है।

Post a Comment

0 Comments