Ticker

6/recent/ticker-posts

Janjgir: थाना चाम्पा पुलिस को मिली सफलता 06 माह से फरार आरोपी को किया गिरफ्तार थाना चाम्पा पुलिस की कार्यवाही*

 विकास शर्मा की रिपोर्ट

जांजगीर-चाम्पा पुलिस

*दिनांक 23.08.2024*


*थाना चाम्पा पुलिस को मिली सफलता 06 माह से फरार आरोपी को किया गिरफ्तार थाना चाम्पा पुलिस की कार्यवाही*




  मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 25.03.2024 को होली त्योहार के दौरान घटना स्थल नया पारा पूर्व केबिन चाम्पा में मोहल्ले वालों के नाचने गाने के दौरान हार्न बजाने के नाम से वाद विवाद चालू हुआ था । जो उसी दौरान आरोपी कल्लू के द्वारा आहत कोमल वस्त्रकार को पेट मे चाकू मारकर भाग गया था आरोपी घुमक्कड़ प्रवित्ति का है जो घटना के बाद बाहर भाग गया था आहत को इलाज के लिए बिलासपुर रिफर किया गया था । मामले में आरोपी के विरुद्ध थाना चाम्पा में अपराध क्र 146/2024 धारा 294,323,307 भादवि 25 आर्म्स एक्ट के तहत विवेचना की जा रही थी।


प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए *श्री विवेक शुक्ला (IPS) पुलिस अधीक्षक जांजगीर के निर्देशन* में आरोपी की पतासाजी के दौरान  लगातार पतासाजी की जा रही थी इसी क्रम में मुखबीर सुचना मिला की *आरोपी* अब्दुल अहफाज उर्फ कल्लू मिया उर्फ लंगडा पिता अब्दुल वहीद उम्र 38 वर्ष पता नया पारा पूर्व केबिन चाम्पा को मुखबिर सूचना पर  घेराबंदी कर पकड़ा जिसको घटना के संबंध में पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार कियें जाने से विधिवत् गिरफ्तार कर दिनांक 23.08.2024 को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। 


उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक डॉ नरेश पटेल, सउनि मुकेश कुमार पांडेय,  प्रआर. प्रकाश राठौर, आर. माखन साहु, शंकर राजपुत व थाना चाम्पा स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा।

Post a Comment

0 Comments