Ticker

6/recent/ticker-posts

Korba: सरईपाली कोल माइंस के लोडिंग कार्य के दौरान विवाद पर रूपचंद देवांगन के खिलाफ पाली थाना में दिया गया लिखित शिकायत*

*सरईपाली कोल माइंस के लोडिंग कार्य के दौरान विवाद पर रूपचंद देवांगन के खिलाफ पाली थाना में दिया गया लिखित शिकायत* 




कोरबा पाली/ सरईपाली कोल माइंस के लोडिंग कार्य के दौरान विवाद पर रूपचंद देवांगन के खिलाफ पाली थाना में लिखित शिकायत दिया गया । जिसमें कि मैं निलेश कुमार राज पिता/ शिव सिंह राज, ग्राम पाली, जिला कोरबा छ.ग. का निवासी हूं मैं सराईपाली खदान में एस.एन. कोल पाली का लोडिंग कार्य देखता हूं। आज दिनांक 15.08.24 को सुबह करीब 10:00 बजे सराईपाली माइंस (T.I.) रूपचंद देवांगन कर्मचारी जो खदान का सैम्पलिंग देखता है। एक गाडी का सैम्पलिंग नहीं हो पाया।उस गाडी के ड्राईवर को बदतमीजी से बात कर रहा था तब मैं बोला कि अन्य गाडी का करा लो लेकिन नहीं माना और मुझे जाति सूचक गाली गलौच किया है। पूर्व में भी एक सप्ताह इसने 25 गाडीयों को रोक कर मेरे बिना अनुमति गाडी नहीं निकलेगा। पैसा कह कर गाडी के ड्राईवरों से बदतमीजी करता है। और पैसे की मांग करता है। जिस पर पाली थाना प्रभारी महोदय जी  से उचित कार्यवाही की मांग किया गया है।

Post a Comment

0 Comments