Ticker

6/recent/ticker-posts

Balod: गुंडरदेही CMO के तानाशाही रवैया और वेतन भुगतान से परेशान कर्मचारियों ने नगर पंचायत अध्यक्ष रानू सोनकर को सौंपा ज्ञापन

 बालोद

लोकेशन गूंडरदेही

तारीख 01/10/23



गुंडरदेही CMO के तानाशाही रवैया और वेतन भुगतान से परेशान कर्मचारियों ने नगर पंचायत अध्यक्ष रानू सोनकर को सौंपा ज्ञापन




नगर पंचायत गुंडरदेही के कर्मचारियों ने नगर पंचायत सीएमओ के तानाशाही रवैया को देखते हुए आज नगर पंचायत गुंडरदेही अध्यक्ष रानू सोनकर को जापान सौंपा। ज्ञापन में बता गया कि कर्मचारियों को वेतन के लिए दर दर भटक ना पड़ रहा है किसी का 3 महतो किसी का चार महा से पेमेंट नहीं मिला है और सीएमओ को बोलने पर तानाशाही रवैया दिखाता है साथी काम से निकालने की धमकी भी देते है। 

कर्मचारियों ने ज्ञापन में आगे बताए की अगर जल्द से जल्द हमारा वेतन नहीं दिया गए तो हम शांतिपूर्ण रूप से नगर में सामूहिक हड़ताल करेंगे।


नगर पंचायत गुंडरदेही के कर्मचारियों ने दैनिक बालों न्यूज़ से अपने पीड़ा को सजा करते हुए बताए कि हम लोग काफी महीनों से परेशान है बच्चों के पढ़ाई-लिखाई से खाने-पीने तक के पैसे नहीं है उसके बावजूद हम अपना काम पूरे इमानदारी से कर रहे लेकिन 3 से 4 माह बीत जाने के बाद भी हमारा पेमेंट नहीं मिला नगर पंचायत सीएमओ को पेमेंट के समंध में बोलने पर नौकरी से निकाल देने की बात कहते हैं जिसके कारण हम सब आशिक तंगी से गुजर बसर करें यहां तक कि हमारे बच्चों के दवाई लेने के लिए भी हमारे पास पैसे नहीं है दूसरे से उधारी मानकर हम अपना जीवन यापन कर रहे है।


नगर पंचायत अध्यक्ष रानू हेमंत सोनकर ने ज्ञापन सौंपने  आए कर्मचारियों को आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द ही आपके खातों में पेमेंट आ जायेगा और सीएमओ और संबंधित लोगों से बात करके इस मामले को शांत करने की कोशिश करूंगा जिसके आप सभी को हरताल करना नहीं पड़ेगा।


नगर पंचायत सीएमओ से फोन के माध्यम से बात करने पर बताया कि कर्मचारियों का मात्र एक महीने का ही पेमेंट बचा है। अभी मेरा भी ठीक नहीं है दैनिक बालोद न्यूज संवादाता ने उनसे मिलने की कोशिश किया तो अभद्र तरीके से बात करते हुए कहा के मेरा स्वास्थ्य ठीक नहीं है मैं नहीं मिल सकता दोबारा मिलने की बात कहने पर सीएमओ  साहब ने अक्रोशित होते हुए कहा की मेरी जान ले लोगे क्या ?


नगर पंचायत के कर्मचारियों ने बताए कि हम लोग गोली दवाई खाकर भी अपना काम करते हैं लेकिन हमारी कोई सुनवाई नहीं होता कुछ बोलने पर कम से निकलने की बात करते हैं और कुछ लोगों को निकाल भी दिए हैं ऐसा नगर पंचायत गुंडरदेही में तानाशाही रवैया चल रहा है जिससे सभी कर्मचारी आर्थिक व मानसिक रूप से परेशान है।


रिपोर्टर


विजन टीवी चैनल के लिए संवाददाता रूपचंद जैन बालोद की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments