Ticker

6/recent/ticker-posts

Durgkondal: बिजली दरों में वृद्धि कर भाजपा सरकार ने जनता पर डाला महंगाई का बोझ_विधायक सावित्री मंडावी*

*बिजली दरों में वृद्धि कर भाजपा सरकार ने जनता पर डाला महंगाई का बोझ_विधायक सावित्री मंडावी*



दुर्गूकोंदल ।भाजपा सरकार द्वारा बिजली की दरों में बढ़ोतरी पर कांग्रेस हमलावर हो गई। वहीं इसे वापस लेने का भी दबाव बनाना शुरु कर दिया है। भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्रीमती सावित्री मनोज मंडावी ने मांग उठाई कि बिजली दरों में 8 फीसदी से अधिक बढ़ोतरी राज्य सरकार वापस ले। उन्होंने ऐलान किया कि बिजली दरों में बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस विरोध प्रदर्शन करेगी। पहले ही महंगाई से त्रस्त जनता पर बिजली की बढ़ी दरें थोपना जख्मों पर नमक छिड़कने जैसा है। पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने विपरीत परिस्थितियों में भी लोगों को राहत देने बिजली बिल हाफ योजना शुरु की थी।  श्रीमती सावित्री मनोज मंडावी ने कहा कि 

सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस 

कांग्रेस सरकार की बिजली बिल हाफ योजना का राज्य के 44 लाख घरेलू उपभोक्ताओं को फायदा मिला। जिससे 5 साल में हर उपभोक्ता को 40 से 50 हजार की बचत हुई। भाजपा की जनविरोधी सरकार का हर फैसला जनता को आर्थिक चोट पहुंचाने वाला रहा है। पहले रजिस्ट्री में 30 फीसदी छूट खत्म कर गरीब, मध्यम तबके के जमीन खरीदने के सपनों को कुचला गया। फिर व्यापारियों के लिए ई-वे बिल में छूट खत्म कर दिया। बिजली दरों में बढ़ोतरी का हर वर्ग को नुकसान होगा और लोगों का खर्च बढ़ेगा। व्यापारी, उद्योगपति, व्यवसायी को भी आर्थिक नुकसान होगा।

भाजपा सरकार में बिजली गुल होना आम बात  है। श्रीमती सावित्री मनोज मंडावी ने बिजली बिल में बढ़ोतरी को जनता के हित में देखते हुए वापस लेने की मांग की है।

Post a Comment

0 Comments