Ticker

6/recent/ticker-posts

Balrampur: *हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा अठारहवें दिन संपन्न।*

 *हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा अठारहवें   दिन संपन्न।*

रामजीवन यादव 



बलरामपुर राजपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान व जिला कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर राजपुर जनपद क्षेत्र में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील सिंह के नेतृत्व में यात्रा अनवरत जारी है,12/02/2023 को अठारहवें दिन भी जनपद पंचायत क्षेत्र के संगठनात्मक सेक्टर कौदोरा के विभिन्न ग्राम पंचायतों  में संपन्न हुई।आज की यात्रा प्रभारी रामनाथ सिंह के नेतृत्व  में पद यात्रियों ने अभियान के दौरान रैली निकाली तथा लघु सभाएं आयोजित कर आम जनों से संपर्क किया।




यात्रा के दौरान विनोद रस्तोगी ने कहा कि हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा का उद्देश्य आम लोगों के बीच केंद्र सरकार की विफलताओं को पहुंचाने के साथ राज्य सरकार की उपलब्धियों का भी चर्चा करना है हमारी सरकार के कामकाज को जनता के बीच पहुंचाना है और यह भी बताना है कि हमारी सरकार अच्छा काम कर रही है जहां एक और केंद्र की नीतियों की वजह से बैंकों के डूबने की स्थिति बनी है केंद्र सरकार एक व्यक्ति की सरकार हो करके रह गई है जिसका खामियाजा आम आदमी को भुगतना पड़ेगा रिजर्व बैंक ने रेपो रेट बढ़ा दिया है महंगाई नियंत्रण में फिर भी नहीं है।

उल्लेखनीय है कि ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर चलाए जा रहा हाथ से हाथ जोड़ो अभियान 26 जनवरी से प्रारंभ हुआ था और आज को दौरा सेक्टर में समाप्त हो गया,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व प्रवक्ता सुनील सिंह ने कहा है कि इस अभियान के माध्यम से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गांव गांव जाकर आम मतदाताओं से संपर्क किया और जिस तरह से मतदाताओं ने सरकार के कामकाज को सराहा है उससे उम्मीद है कि आने वाले समय में भी कांग्रेस को क्षेत्र के लोगों का प्रबल समर्थन मिलेगा। छत्तीसगढ़ में चल रही विभिन्न न्याय योजनाओं का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है और जिसकी चर्चा आम जनों के बीच है पार्टी की अच्छी छवि फिर से सरकार बनाने में कारगर साबित होगी।

आज के अभियान के दौरान माइकल लकड़ा,झमनलाल,रामप्रसाद,छविलाल,राजेश,अजीत गुप्ता,हीरालाल सरपंच झनक लाल,चमन लाल, रामप्रवेश गुप्ता,बिहारीलाल यादव,मोहर साय प्रभु राम,लालधारी,कपिल देव चुलहई राम,रामचंद्र, विमला,अर्जून करीमन,नधीरा पैकरा,वीर बहादुर, राम भगन, फुलपति सरपंच अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता व ग्रामीण जन मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments