Ticker

6/recent/ticker-posts

Rajnandgaon: छत्तीसगढ़ अंधा सरकार अंधा कानून व्यवस्था





 *छत्तीसगढ़ अंधा सरकार अंधा कानून व्यवस्था

*खनिज विभाग एस डी एम तसिलदार द्वारा कार्यवाही के नाम पर पैसा वसूली बस हो रहीं हैं।


ईट निर्माण में पाढ़े लोग एम पी से आके बोलता है हम कुम्हार हैं हमें ईटा बनाने का अधिकार हैं।इनको अधिकार कुछ नहीं हैं।छत्तीसगढ़ के जनता को बेवकूफ बना रहीं है।और अधिकारी के वासुली के कारण इनके हौसले इतने बुलंद होते जा रहा हैं।

छत्तीसगढ़ के जनता अधिकारियों से डरते हैं ।कहाँ कनझट करेंगे सोच के दुसरे काम करने लग जाता है किन्तु मध्यप्रदेश के लोग अपने आप को कुम्हार बोलते है पहले खुद आके काम करेंगे फिर अपने रिश्तेदार को बुलाएँगे ।आज स्थिति हैं बाहर से आकर छत्तीसगढ़ के जनता नोकर बना रहा हैं।


बस ये अधिकारियों और अपने छत्तीसगढ़ के भाइयों के द्वारा एक दूसरे में जलन में अधिकारी को बुलाकर कार्यवाही करवाना द्वेषपूर्ण भवना से गरीबों की नुकसान करना।गांव फंड में पैसा जोड़ रहे हैं ऐसा कुछ नहीं है।अपने फंड में पैसा जोड़ रहे हैं।


ज्यादातर छत्तीसगढ़ में इन पद पर बैठे गांव के सरपंच गांव प्रमुख के द्वारा किया जाता हैं।इन पद वाले लोगो को बाहर से आये लोग पैसा दिए बस हमर छत्तीसगढ़ीया 

सोच तो देखो हमअपने लोगो को आगे बढ़ते नहीं देख सकते बाहर से आये लोगो को पनाह दे रहें हैं।


छुईखदान खैरागढ़ में दो तीन कार्यवाही ऐसा भी हुआ हैं ईटा राजसात किया हैं।बाकी छेत्र के अधिकारियों द्वारा फाइन के नाम पे अपना जेब गरम किया हैं।नहीं तो इतने मात्रा में ईटा बनाने से डरते ईटा राजसात भी हो सकता हैं।

ईटा के काम करने वाले मध्यप्रदेश के लोग छत्तीसगढ़ के चारो तरफ फैले हुयेहैं इसमे कमाई ज्यादा होने के कारण अपने लोंगो को बुलाते जाते हैं।

ये लोग खाली हाथ आये थे इनके पास जमीन टैक्टर घर जरूत के सभी सामान ईटा के काम कर हमारे लोग बाहर जाते है काम करने मध्यप्रदेश के लोग यहां आकर अपना जनसँख्या बड़ा रहे हैं।

छत्तीसगढ़ विज़न टी वी से 

अनिल सिन्हा रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments