Ticker

6/recent/ticker-posts

Bemetara: *झूठा आरोप लगाकर पत्रकार व वरिष्ठ जन को जेल भेजने की धमकी*

 *झूठा आरोप लगाकर पत्रकार व वरिष्ठ जन को जेल भेजने की धमकी*


*साजा अस्पताल के स्टाफ नर्स का दुर्व्यवहार चर्चा में*


*इलाज करवाने आये गरीबमहिला मरीजों ने लगाया दुर्व्यव्हार का आरोप*





टुमेश जायसवाल बेमेतरा साजा– मुख्यालय के शासकीय अस्पताल इन दिनों चर्चा केंद्र में है। इस बार चर्चा का विषय स्टाफ नर्सों द्वारा अस्पताल में आए मरीज के साथ दुर्व्यवहार का है। आपको बता दे कि साजा के शासकीय अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात स्टाफ नसों के व्यवहार को लेकर पहले भी हंगामा मचा है आज इसी सूत्र में एक और कड़ी जुड़ गया है। 


*महिला कर्मी होने का धौंस,थाने में मामला दर्ज करने की धमकी*


बीती रात अस्पताल में इलाज के लिए आए एक मरीज के परिजनों ने हमे बताया कि किसी बात को लेकर एक दो बार सवाल किए जाने को लेकर ड्यूटी  कर रहे दो नर्सों ने बुरी तरह उलझते हुए मरीज के परिजनों को लताड़ लगाई यही नहीं बल्कि वहां बीच बचाव करने पहुंचे नगर के एक वरिष्ठ पत्रकार और समाजसेवी के रूप में पहचान बनाने वाले प्रबुद्धजन से भी उलझ पड़े और थाने में उनके विरुद्ध झूठा आरोप लगाकर जेल भिजवाने की धमकी भी दे डाली। 


*आमजन भी दुर्व्यवहार को लेकर अचंभित*


मामला को बढ़ाने के लिए तैयार नर्सों के व्यवहार को देख वहां उपस्थित अन्य आमजनो को भी हैरत हुई है नर्सों ने ड्यूटी पर तैनाती में विघ्न डालने और अपने को महिला होने का मजबूत पक्ष को आधार बनाकर थाने में झूठा शिकायत दर्ज कराने वाली बातो को सुनकर सभी ने वहां से हटना बेहतर समझा,नगर के अनेक सामाजिक व्यक्तियों ने इस घटना को लेकर अस्पताल के महिला नर्स कर्मियों के व्यवहार को अनुचित ठहराया है। उक्त मामले में नर्सों की शिकायत अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी से की जा रही है। लेकिन वस्तुस्थिति पर गौर करे तो पाएंगे की उक्त घटना समाज में बहुत गलत संदेश दे रही है।

Post a Comment

0 Comments