Ticker

6/recent/ticker-posts

Dongargaon: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का डोंगरगांव में दो को होगा रोड शो*

 *उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का डोंगरगांव में दो को होगा रोड शो*


भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगेगे वोट



डोंगरगांव । प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे – जैसे नजदीक आते जा रही है, वैसे – वैसे राजनीतिक सरगर्मी तेज होते जा रही है। जिले के सबसे हाई प्रोफाइल सीटों में से एक डोंगरगांव विधानसभा के मुख्यालय में हालांकि अभी तक पिछले चुनाव की अपेक्षा चुनावी सरगर्मियां परवान नहीं चढ़ पाई है, लेकिन बताया जाता है कि ग्रामीण क्षेत्रों में घमासान की स्थिति है।

चुनाव की तिथि नजदीक आते ही विधानसभा क्षेत्र में स्टार प्रचारकों के आने का सिलसिला भी अब शुरू हो रहा है। कांग्रेस की ओर अभी तक किसी प्रमुख स्टार प्रचारक के आने की जानकारी तो नहीं मिल पाई है, लेकिन भाजपा की ओर से उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन की प्रारंभिक जानकारी सामने आई है। भाजपा प्रत्याशी के चुनाव संचालक नीलू शर्मा ने बताया कि अभी प्रारंभिक तौर पर सूचना आई है, जिसके हिसाब से तैयारी की जा रही है। पहले उनकी सभा की सूचना आई थी, लेकिन प्रदेश में अन्य स्थानों पर भी सभा व जनसंपर्क के कार्यक्रम के कारण अब रोड शो और संक्षिप्त सभा की जानकारी आई है। उसके हिसाब से अभी तैयारी प्रारंभिक चरण में है।

श्री शर्मा ने बताया कि संभवत: 2 नवबंर को वे आयेगें। उनके साथ ही प्रदेश के अनेक वरिष्ठ नेता व पदाधिकारियों के भी पहुंचने की संभावना है। उन्होनें यह भी बताया कि डोंगरगांव विधानसभा क्षेत्र के विस्तार को देखते हुए एलबीनगर क्षेत्र में एक दो स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम तय हो रहे हैं, जिसकी अधिकृत जानकारी भी शीघ्र जारी किया जाएगा।


छत्तीसगढ़ विजन टीवी

डोंगरगांव से ओमकार साहू की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments