Ticker

6/recent/ticker-posts

Durgkondal: अस्पताल में आहाता निर्माण की गति धीमी, लोग हो रहे हैं परेशान*

 *अस्पताल में आहाता निर्माण की गति धीमी, लोग हो रहे हैं परेशान*



दुर्गूकोंदल। ।सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दुर्गूकोंदल में अहाता निर्माण कछुआ चाल से चल रही है। वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि निर्माण कार्य घटिया स्तर से हो रहा है। अस्पताल प्रबंधन व्दारा सुरक्षा की दृष्टि से अहाता निर्माण की मांग किया गया था। लेकिन ठेकेदार घटिया स्तर की अहाता निर्माण कर रहा है।

साथ ही निर्माण कार्य धीमी गति से चल रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट मुलाकात कार्यक्रम में अस्पताल निरीक्षण के दौरान अस्पताल कर्मियों ने अहाता निर्माण की मांग प्रमुखता से रखी गई थी, क्योकि

दुर्गूकोंदल से लगभग 1 किमी की दूरी पर अस्पताल है और रात्रि में मरीज व स्टाफ रहते हैं। खासतौर पर अहाता नहीं होने से रात्रि में असुरक्षित महसूस होती है। इसलिए अहाता निर्माण कार्य को गुणवत्तापूर्वक जल्द पूरा कराने की मांग की जा रही है। जबकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अहाता निर्माण की स्वीकृति दिलाई थी, लेकिन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहे अहाता निर्माण के ठेकेदार के सुस्त रवैए से पूरा नहीं हो पाया है। वहीं आहाता निर्माण कार्य में गुणवत्ता पर भी लोगों के व्दारा सवाल उठाया जा रहा है, जिससे अस्पताल प्रबंधन भी परेशान है।

Post a Comment

0 Comments