Ticker

6/recent/ticker-posts

Devbhog: देवभोग में छग राज्य स्तरीय डबल एवं मिक्स डबल बैडमिंटन प्रतियोगिता सम्पन्न*

*देवभोग में छग राज्य स्तरीय डबल एवं मिक्स डबल बैडमिंटन प्रतियोगिता सम्पन्न*


*मैत्री जनकल्याण सोसायटी  5 वर्षो से करा रहा है बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन






देवभोग--देवभोग में इस वर्ष भी मैत्री जनकल्याण सोसायटी एवं नगरवासियों के  द्वारा सिंचाई कालोनी के इंडोर बैडमिंटन ग्राउंड में छग राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन रखा गया था।जिसकी तैयारी 20 फरवरी शाम को पूरी कर ली गयी थी  वहीं 21और 22 फरवरी को मैच खेला गया इस प्रतियोगिता में छग के रायपुर बिलासपुर भिलाई दुर्ग जगदलपुर नगरी महासमुंद मैनपुर छुरा राजिम गोहरापदर और देवभोग 12 क्षेत्र के 24 चुनिंदा टीम हिस्सा बने। इस प्रतियोगिता में मैत्री जनकल्याण सोसायटी के लाला भाई पटेल,अनिल अग्रवाल,प्रसन्न तायल, मोहम्मद फिरोज,रितेश अग्रवाल, सुभाष दोरा, भुपेंद्र शर्मा, भुपेंद्र रेंगे, भुपेंद्र चंद्राकर,मनिश तायल,सुभाष मित्तल,अमन अग्रवाल,चिराग पटेल,योगेश ठाकुर, युधिष्ठिर रेड्डी,रूपेश मित्तल,अमित जान, ओमप्रकाश ठाकुर, सुशील यादव,हरिश ठाकुर और सागर गुप्ता का महत्वपूर्ण योगदान रहा है।वही पूरे मैच में आंखों देखी हाल सुनाने कामेंट्रेटर समिति सदस्य फिरोज खान रहे।


*उद्घाटन केनुराम यादव के हाथों तो समापन नेहा सिंघल के उपस्थिति में हुआ सम्पन्न*


छग राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के उद्घाटन अवसर पर 21फरवरी को मुख्य अतिथि यादव समाज प्रमुख केनुराम यादव सहित शोभाचंद पात्र, गौरीशंकर कश्यप,हलधर यादव,गणेश यादव,मनोज रघुवंशी के अलावा समिति के अनिल अग्रवाल व अन्य सदस्य उपस्थित थे वही 22फरवरी को समापन के अवसर पर जनपद अध्यक्ष नेहा सिंघल, देवेन्द्र राजपुत,दीपक सिंघल, आशीष पाण्डेय,दिनेश अग्रवाल सहित थाना प्रभारी गौतम गावड़े ने विजेता उपविजेता और तृतीय चतुर्थ स्थान प्राप्त करने वाली टीम को ट्राफी से नवाजा।


*लम्बे समय से इंडोर की मांग नही हो सकी पुरी तो सिंचाई कालोनी के आऊट डोर को समिति ने बनाया इंडोर*


देवभोग में खेल मैदान की कमी है मैत्री जनकल्याण सोसायटी के सदस्य सिंचाई कालोनी के आऊट डोर ग्राउंड पर ही अभ्यास करते हैं राज्य स्तरीय बैटमिंटन प्रतियोगिता को देखते हुए समिति ने खुद के खर्चे से आऊट डोर को इंडोर रूप दे दिया जहां दो दिवसीय बैडमिंटन प्रतियोगिता सम्पन्न हुआ।डेढ़ दशक से समिति कलेक्टर से लेकर विधायक तक इंडोर स्टेडियम की मांग करते रहे पर उनकी मांग पर अमल नहीं हो सका।


*इन व्यापारियों के सहयोग से प्रतियोगिता सम्पन्न*


मैत्री जनकल्याण सोसायटी की ओर से आयोजित बैडमिंटन प्रतियोगिता के लिये डबल विजेता के लिये 25 हजार और ट्राफी झाखरपारा के प्रतिष्ठित व्यवसायी निखिल माहेश्वरी और द्वितीय पुरस्कार 11हजार ट्राफी घनश्याम प्रधान की ओर से था वहीं मिक्स प्रतियोगिता के लिये विजेता को 10 हजार जनपद अध्यक्ष नेहा सिंघल की ओर से और द्वितीय पुरस्कार 5 हजार प्रसन्न तायल की ओर से दिया गया।


*रायपुर की टीम ने मारी बाजी वहीं भिलाई की टीम  रहा उपविजेता*


दो दिवसीय छग राज्य स्तरीय  इंडोर बैटमिंटन प्रतियोगिता में रायपुर के आयुष माखीजा और सुजोय थम्बोली की टीम  फाइनल खेल कर विजेता का ट्राफी जीती लिया तो‌ वही फाइनल में पहुंचकर भिलाई के वेंकट गौरव और विक्रांत शर्मा की टीम उपविजेता रही।


*सेमीफाइनल पहुंचने वाले दो टीम को मिला तृतीय और चतुर्थ स्थान*


मैत्री जनकल्याण सोसायटी ने इस प्रतियोगिता में सेमीफाइनल खेलने वाले भिलाई के जसमीत सिंह और वरूण जैन की टीम को तृतीय स्थान तथा जगदलपुर के सलमान रजा और क्रिश क्रिस्टोफर को चतुर्थ स्थान पर रखा। इस प्रकार इस प्रतियोगिता में विजेता उपविजेता के अलावा तृतीय व चतुर्थ स्थान प्राप्त करने वाले टीम को भी ट्राफी से नवाजा गया।

Post a Comment

0 Comments