Ticker

6/recent/ticker-posts

Balod: समाजसेवी ने निधन पर सहायता राशि प्रदान की

बालोद -सिकोसा

लोकेशन -सिराभांठा

ता 31/05/24 


समाजसेवी ने  निधन पर सहायता राशि प्रदान की



बालोद जिला गुंडरदेही विकासखंड के ग्राम सिराभांठा में समाजसेवी राजेश कुमार सिन्हा वर्तमान निवासी नवी मुंबई जो की सिराभांठा के माधो निषाद की धर्मपत्नी के निधन हो जाने पर उनके परिवार को सहायता राशि₹3000 प्रदान किये , वैसे तो अब तक 50 लोगों को जय हनुमान मित्र मंडल के संचालक व अध्यक्ष के द्वारा राशि प्रदान की जा चुकी है इस अवसर पर वरिष्ठ नागरिक यादराम सिन्हा, समाजसेवी राजेश कुमार सिन्हा, दुकालू राम ठाकुर आदि उपस्थित रहे ,राजेश कुमार सिन्हा ने आगे कहा मेरा जन्म भूमि ग्राम सिराभांठा है मेरा परिवार जन्म से ही गरीब था मैं बचपन से ही रोजी-रोटी की तलाश में मुंबई गया वहां मजदूरी कर आज बड़ा कारोबारी के साथ 250 लेबर चल रहा हूं आज मेरे पास पर्याप्त संसाधन के साथ खुश हूं ,अपनी मेहनत के कुछ अंश को जन सहयोग में लगाकर मुझे अत्यंत प्रसन्नता मिलती है पहले घर के लिए क्या फिर समाज के लिए किया आज गांव के लिए कर रहा हूं अंत में उन्होंने कहा मनुष्य को जीने के लिए ऑक्सीजन की आवश्यकता पड़ती है अतः एक पौधे जरूर लगाए और पर्यावरण को सुरक्षित रखकर खुद भी सुरक्षित रहे,


रिपोर्टर

विजन टीवी चैनल के लिए संवाददाता  रूपचंद जैन,बालोद ब्यूरो चीफ दीपक देवांगन के साथ

Post a Comment

0 Comments