Ticker

6/recent/ticker-posts

Gariyaband: चोरी हुई एक बाइक की तलाश करने निकली देवभोग पुलिस ने दो आरोपियों से 18 घंटे में 20 बाइक बरामद कर लिया*

*चोरी हुई एक बाइक की तलाश करने निकली देवभोग पुलिस ने दो आरोपियों से 18 घंटे में 20 बाइक बरामद कर लिया*


*बरामद ज्यादातर बाइक प्रदेश के अन्य पड़ोसी जिले के




       गरियाबंद ---देवभोग पुलिस ने पिछ्ले दो दिनो में बाइक चोर गिरोह से चोरी की हुई 20 बाइक बरामद किया है।पुलिस ने ओडिसा सीनापाली थाना क्षेत्र के चाहरपाली निवासी खगेश्वर मांझी उम्र 25 साल एवम गोड़ाल निवासी नरेश कुमार मांझी के निशान देही में 18 घंटे में उक्त चोरी की बाइक जप्त किया है।बरामद एक  बाइक देवभोग थाना क्षेत्र के सरगीगुड़ा का है,बाकी बरामद बाइक के चेसिसी नंबर मिलान से बाइक दुर्ग, भिलाई, खरोरा,नगरी, महासमुंद ,अभनपुर और ओडीसा के बताए गए है।गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ देवभोग पुलिस ने भारतीय दण्ड सहिता की धारा 35(1_5),303/(2) के तहत कार्यवाही कर आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।


*पंचायत सचिव की बाइक की तलाश में गई थी पुलिस*


मार्च 2019 में सरगी गुड़ा निवासी पंचायत सचिव अनूप ठाकुर की बाइक सी डी डिलक्स सीजी 04एल एन 7295 की चोरी हो गई थी।तब पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379,435 के तहत मामला पंजीबद्ध कर पता साजी कर रही थी।दो दिन पहले उक्त बाइक को देवभोग में देखा गया था।पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की बाइक ओडिसा के कना गांव का व्यक्ति चला रहा था। देवभोग थाना प्रभारी गौतम गावड़े  अपने टीम के साथ एक्टिव हो गए।

पुलिस  खरीददार के घर कना गांव पहुंच गई।बाइक रखे सख्स को चोरों ने 20 हजार में बेचा था।बाइक को ओडिसा का बताया था,दस्तावेज नहीं देने पर खरीददार ने 4 हजार रोक दिया था।बाइक की पहचान होने के बाद पैसे देने पोलिस ने चोरों को बुलाया और दबोच लिया।फिर कड़ाई से पूछ ताछ किया तो चोरों ने एक करके कूल 20 बाइक का ठिकाना बता दिया।ज्यादातर बाइक ओडिसा के सीमा वर्ती इलाके से सुनसान इलाके से जप्त किया गया। 

एडिशनल एसपी जितेंद्र चंद्राकर ने कहा की जप्त सुधा बाइक की जानकारी संबंधित थाना क्षेत्र भेजा जा रहा है। देवभोग पुलिस टीम ने सराहनीय काम किया है।गिरोह के अन्य सदस्यों का भी मामले में कड़ी जोड़ कर आगे की कार्यवाही किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments