Ticker

6/recent/ticker-posts

RAJNANDGAON: जनता कांग्रेस (जे) के नेताओ कार्यकर्ताओ किया आंदोलन

 राजनंदगाँव 11.01.2023 जनता कांग्रेस (जे) के नेताओ कार्यकर्ताओ किया आंदोलन


राजनांदगाँव - लोक निर्माण विभाग को दिखाया भ्रष्टाचार का आईना - नवीन अग्रवाल 



राजनांदगांव। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी के कार्यकर्ताओ ने प्रदेश महासचिव नवीन अग्रवाल के नेतृत्व में लोक निर्माण में

अनोखा प्रदर्शन करते हुए हाथों में नारे लिखी तख्तियां और आईना लेकर विभाग का घेराव कर, कार्यपालन अभियंता को भ्रष्टाचार का आईना दिखाया जिसमें ठेकेदार से कमीशन लेने वाले भ्रष्टाचारियों का चेहरा साफ दिखाई दिया।


जनता कांग्रेस जोगी के प्रदेश महासचिव और कोर कमेटी सदस्य नवीन अग्रवाल ने बताया कि हाल ही में चित्रकोट कंट्रक्सन कंपनी दुर्ग द्वारा बेलरगोंदी से सीताकासा तक सड़क का निर्माण निम्न स्तर के GSB, WMM, डामर जैसे मटेरियल से किया गया है जो गुणवत्ताहीन है ।

जनता कांग्रेस द्वारा इसकी जांच को लेकर बीते माह शिकायत की गई थी।

मगर ठेकेदारों से कमीशन डकार,भ्रष्टाचार कर कुंभकर्णी नींद में सो रहे कार्यपालन अभियंता ने आज दिनांक तक हमारे समक्ष कोई जांच नही करवाई है। इसलिए ठेकेदार से कमीशन खाने वाले विभाग को भ्रष्टाचार का आईना दिखाया जिसमे  कमीशनखोर भ्रष्टाचारियों का चेहरा साफ देखा जा सकता है।


बेलरगोंदी से सीताकासा तक सड़क की 

जीएसबी की मोटाई और ग्रेडियेशन की जांच ,डब्ल्यूएमएम की मोटाई एवं ग्रेडियेशन की जांच, डामर की मोटाई ग्रेडियेशन और मात्रा की जांच मेरे समक्ष करवाए जाने की मांग की गई है।

निम्न बिंदुओ पर जांच नही होने पर हमारा क्रमबद्ध प्रदर्शन जारी रहेगा।


शहर जिलाध्यक्ष शमशुल आलम ने कहा कि लोकनिर्माण विभाग अब भ्रष्टाचार निर्माण विभाग बन के रह गया है यह रोज नए नए भ्रष्टाचार का उजागर होता है हम हमेशा भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते रहे है और आगे भी उठाते रहेंगे जनता कांग्रेस छ.ग(जे)जब जब कही पे भी गरीबों को मजदूरों को किसानों को महिलाओं को परेशानी हुई है तब तब उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर उनकी लड़ाई को लड़ा है और आगे भी लड़ेगी,


आज के कार्यक्रम में प्रदेश महासचिव नवीन अग्रवाल शहर जिलाध्यक्ष शमशुल आलम विनोद पुराम हेमंत साहू रामसिंघ निषाद जसवंत साहू लोकेश्वर साहू सुखदेव साहू देवेंद्र कंवर अजित चंद्रवंशी नंदकिशोर साहू गिरधारी कोर्राम खिलवान साहू कमल यादव हितेंद्र साहू अनिल गोविंद हरीश अमीत विजेंद्र कमलेश सागर सूरज किशन हीरा आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे

छत्तीसगढ़ विज़न टी वी से

हरिश सिन्हा की रिपोट

Post a Comment

0 Comments