Ticker

6/recent/ticker-posts

Rajnandgaon: राजनादगांव नवाज खान कांग्रेस केंद्रीय जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष पद का दुरपयोग करके खुद की तिजोरी भरने का काम किया हैं।

 राजनादगांव नवाज खान कांग्रेस केंद्रीय जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष पद का दुरपयोग करके खुद की तिजोरी भरने का काम किया हैं।



जिस प्रकार से एक समिति प्रबंधक एक धान खरीदी में 18 से48 नग के आसपास तिरपाल पिछले साल  खरीदे है पूरे जिले में कितना होगा  अनुमान लगा सकते हैं।

धर्म नगरी मेंअवैध दारू बेचने में नवाज खान का नाम आना अभिषेक सिंह पूर्व सांसद के द्वारा इस बात को मंच में बोलना तिरपाल की खरीदी ।धर्म नगरी में नवरात्रि के समय गाड़ी पार्किंग का रेट बढ़ना एक कहावत हैं।

इससे यहीं साबित होती हैं।जिसकी लाढि उसकी भैस। कोई जनता का राज नहीं हैं गुंडा राज हैं।कांग्रेस गुंडा राज चाला रहा हैं।इस गुंडा राज में पुलिस की भूमिका मिली भगत कर पैसे कमाना धर्म नगरी डोंगरगढ़ में बोरतालव भट्टी बेलगाँव बट्टी रोज दारू की सेलीग होती हैं।उसको बन्द कराने में पोलिस कुछ नहीँ कर पाई

छत्तीसगढिया सबले बढ़िया इसी लिया कहाँ जाता हैं।कोई भी आके इनको लूट के चले जाते हैं।भर्रेगांव जिस प्रकार से नवाज खान भाषण दे रहें थे किसान साइकिल की जगह कार खरीद रहे हैं।इतनी उन्नति किसान तो नहीं कि हैं।किंतु खुद दो चार कार खरीदने के लिए पैसे कमा लिए हैं।प्रबंधको द्वारा तिरपाल खुद खरीदी करते थे उसे नवाज खान की जानकारी में खरीदी किये हैं।जो कि बहुत पतला गुणवत्ता हीन हैं।पत्रकार के द्वारा यहाँ सवाल तिरपाल के सम्बंध में मुख्यमंत्री पूछा भी गया हैं।समिति प्रबधक की बाईट तिरपाल की वजह से धान खराब हुई थी पिछले साल की है।

छत्तीसगढ़ विज़न टी वी से

अनिल सिन्हा की रिपोट

Post a Comment

0 Comments