Ticker

6/recent/ticker-posts

Rajnandgaon: जीवन कॉलोनी में अवैध प्लाटिंग की शिकायत करने पर नवीन अग्रवाल को मिली जान से मारने की धमकी०

 जीवन कॉलोनी में अवैध प्लाटिंग की शिकायत करने पर नवीन अग्रवाल को मिली जान से मारने की धमकी०


जनता कांग्रेस ने कलेक्टर से जीवन कॉलोनी की अवैध प्लाटिंग शिकायत की०






राजनादगांव। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी के प्रदेश महासचिव नवीन अग्रवाल व जिला अध्यक्ष शमशुल आलम के नेतृत्व में  आज कलेक्टर को जीवन कॉलोनी में अवैध प्लाटिंग और राजगामी की में बनी सड़क हटाने ज्ञापन सौंपा और 5 दिनो में कार्यवाही की मांग की है।


नवीन अग्रवाल ने बताया विगत दिनों उक्त अवैध प्लाटिंग की शिकायत करने पर अज्ञात नंबरों से फोन कर भूमाफिया द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है। 


राजनादगांव नगर निगम क्षेत्र में स्थित जीवन कॉलोनी के पीछे ब्रह्माकुमारी के सामने के दो खसरा नंबर 282 जो की 77 डिसमिल एवं 283 जो कि 1 एकड़  है। जिसमें एक तरफ ब्रह्मकुमारी दूसरी तरफ राजगमी संपदा की भूमि स्थित है तथा एक नाला है उक्त दोनों खसरा नंबर 282 एवं 283  के भूस्वामीयों द्वारा अवैध प्लाटिंग की जा रही है। साथ ही राजगामी संपदा की भूमि में उक्त अवैध प्लाट तक पहुंचने के लिए सड़क का निर्माण किया गया है।


जिला अध्यक्ष शमशुल आलम ने बताया कि बीते वर्ष 18 अक्टूबर 2022 को उक्त अवैध प्लाटिंग पर नगर निगम अमले द्वारा तय स्थान पर जाकर नाम मात्र कार्यवाही कर खसरा नंबर 282 एवं 283 के भू- स्वामीयो को बाह्य विकास शुल्क जमा करने चेतावनी दी गई। मगर आज दिनांक तक कोई कार्रवाई नही की गई है।


उक्त बिंदुओ में 05 दिनो पर कार्यवाही नही होने पर नगर निगम और राजगामी संपदा में उग्र आंदोलन किया जाएगा।  कार्यक्रम में मुख्य रूप से नवीन अग्रवाल शमशूल आलम बिलाल शौलिन खान उपस्थित थे

छत्तीसगढ़ विज़न टीवी से

अनिल सिन्हा की रिपोट

Post a Comment

0 Comments