Ticker

6/recent/ticker-posts

Dongargaon: *29 अप्रेल को विचारपुर नवागांव में भामाशाह जयंती एवं सामाजिक समरसता,लोक गायिका आरू साहू की प्रस्तुति

 *29 अप्रेल को विचारपुर नवागांव में भामाशाह जयंती एवं सामाजिक समरसता,लोक गायिका आरू साहू की प्रस्तुति*




डोंगरगांव। जिला कबीर विचार मंच एवं साहू समाज तथा सर्व समाज के तत्वाधान में सामाजिक समरसता सम्मेलन एवं प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन डोंगरगांव विधानसभा अंतर्गत विचारपुर नवागाँव में दिनांक 29 अप्रैल को भामाशाह जयंती के अवसर पर किया जा रहा है।

                  उक्त कार्यक्रम की तैयारी के बारे में बताते हुए जिला कबीर विचार मंच के अध्यक्ष डॉ. नीरेंद्र साहू ने कहा कि यह बहुत ही ऐतिहासिक आयोजन होने जा रहा है, जिसने सभी समाज को एकता के सूत्र में जोड़ने का काम किया जाएगा। परिक्षेत्र साहू संघ अध्यक्ष प्यारे लाल ने कहा कि क्षेत्र में इस तरह के अयोजन से लोगों के मन में समरसता का भाव आता है। आपसी सौहार्द्रता के लिए ऐसे आयोजन आवश्यक है। 

         उल्लेखनीय है कि इस आयोजन में लोक कलाकार आरू साहू द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे।

            जिला युवा प्रकोष्ठ संयोजक डीकेश साहू ने कहा कि प्रातः 10 बजे से ग्राम का भ्रमण होगा। पश्चात दोपहर 1 बजे से आमन्त्रित समाज प्रमुखों के साथ परिचर्चा अयोजित की जाएगी। उन्होने बताया कि अतिथि स्वागत व प्रतिभा सम्मान समारोह तथा उदबोधन संध्या 4 बजे से आरंभ होगा।

                    गौरतलब है कि उक्त अयोजन में प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के मंत्रिमंडल से किसी एक केंद्रीय मंत्री का भी आना सम्भावना व्यक्त की जा रही है। चूंकि यह सर्व समाज का विशेष अयोजन है ऐसे में जिले में सामाजिक कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है। डॉ. नीरेंद्र साहू ने समस्त क्षेत्र वासियों से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थिती की अपील किए हैं।

छत्तीसगढ़ विज़न टीवी से ओमकार साहू की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments