Ticker

6/recent/ticker-posts

Rajnandgaon: *कांग्रेस सरकार ने राजीव मितान क्लब का गठन राजनीति करने के लिए बनाया या जनता के हित के लिए बनाया - शिव वर्मा*

 *कांग्रेस सरकार ने राजीव मितान क्लब का गठन राजनीति करने के लिए बनाया या जनता के हित के लिए बनाया - शिव वर्मा*



*राजनांदगांव।* नगर निगम के पूर्व अध्यक्ष शिव वर्मा ने कांग्रेस सरकार के द्वारा बनाए गए राजीव मितान क्लब के गठन पर सरकार के खिलाफ तीखी आलोचना करते हुए कहा कि राजीव मितान क्लब का गठन राजनीति करने के लिए या जनहित कार्य के लिए। वहीं दूसरी तरफ राजीव मितान क्लब बनाने का उद्देश्य से क्लब के सदस्य भटक गए हैं। राजीव मितान क्लब बनाने का उद्देश्य छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़िया खेलों को आगे बढ़ाने तथा पुराने लुप्त होते खेलों को फिर से जागृत करना है। तथा ग्रामीण एवं नगरीय क्षेत्रों में प्रोत्साहित करने एवं प्रतिभागियों को मंच प्रदान करने तथा उनमें खेलों के प्रति जागरूकता बढ़ाने और खेल भावनाओं का विकास करने के लिए राजीव मितान क्लब का गठन किया गया है। परंतु कांग्रेस के द्वारा राजीव मितान क्लब को कांग्रेसी मितान क्लब बनाकर कांग्रेस  के कार्यक्रम को उन के माध्यम से कराया जा रहा है। वर्मा ने कहा कि कांग्रेस का हाथ जोड़ो अभियान में पूरी तरह राजीव मितान क्लब के ही लोग नेतृत्व करते रहे।

श्री वर्मा ने आगे कहा कि शहरी क्षेत्रों में जिस प्रकार राजीव मितान क्लब बनाने के लिए बिना वार्डों में चर्चा किए कांग्रेस अपने कार्यकर्ता खड़े करने के लिए नियम कानून को भी दरकिनार कर राजीव मितान क्लब का गठन किया गया है। जबकि नगरी क्षेत्रों में वार्ड के पार्षद को भी नहीं मालूम कि कब वार्ड में राजीव मितान क्लब का गठन किया है। सरकार के द्वारा राजीव मितान क्लब को कितना धनराशि अभी तक दिया गया है। तथा उस पर क्या-क्या कार्य किया गया है। इनकी भी जानकारी अभी तक उपलब्ध नहीं है।

छत्तीसगढ़ विज़न टी वी से

अनिल सिन्हा रिपोर्टर

Post a Comment

0 Comments