Ticker

6/recent/ticker-posts

Rajnandgaon: *मन की बात कार्यक्रम से देशवासियों को मिलती है प्रेरणा - गीताघासी साहू*

 *मन की बात कार्यक्रम से देशवासियों को मिलती है प्रेरणा - गीताघासी साहू*


*मन की बात की 100वीं कड़ी को जिला पंचायत अध्यक्ष ने हैदलकोड़ो बूथ में ग्रामीणों के साथ किया श्रवण*




 राजनांदगांव जिला पंचायत की अध्यक्ष गीताघासी साहू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 100वीं कड़ी को खुज्जी विधानसभा के हैदलकोड़ो बूथ में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों के साथ सुनी।

गीताघासी साहू ने मन की बात कार्यक्रम पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम ने ऐतिहासिक 100 वीं कड़ी पूर्ण कर लिया है। देश के प्रधानमंत्री बेहद व्यस्त रहने के बाद भी हर महीने के आखिरी रविवार को उत्सुकतापूर्वक देश के नागरिकों से जुड़ने, उनके सुझावों को सुनने तथा अपने प्रेरणादायक एवं नवविचारों के साथ मार्गदर्शन करते हैं।

गीताघासी साहू ने आगे कहा कि निसन्देह मन की बात के 100 कड़ियों का ये सफर समाज के प्रत्येक वर्ग की भागीदारी वाला एक प्रेरणादायक एवं लोकप्रिय कार्यक्रम है। आमजन की आवाज बन चुके मन की बात कार्यक्रम द्वारा माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी का देश के हर कोने में बैठे व्यक्ति से एक अलग प्रकार का भावनात्मक रिश्ता जुड़ गया है। 

जिला पंचायत अध्यक्ष के अनुसार देशवासी हर महीने प्रधानमंत्री की मन की बात सुनकर उनकी बात को अपने जीवन में उतारते हैं जिससे लोगो में एक नई ऊर्जा का संचार होता है। देश की जनता प्रधानमंत्री पर विश्वास करती है उनका अनुसरण करती है। प्रधानमंत्री के मन की बात से देश के करोड़ों लोगों को नई दिशा मिली है जिससे उनकी जीवनशैली में सुधार आया है। असल में यह कार्यक्रम आत्मनिर्भर सशक्त और समृद्ध भारत की नींव बन रहा है, जो पूरी दुनिया को राह दिखा रहा है।

छत्तीसगढ़ विज़न टी वी से

अनिल सिन्हा रिपोर्टर

Post a Comment

0 Comments