Ticker

6/recent/ticker-posts

Sakti: भाजपा के तीनों प्रत्याशियों ने एक साथ भरा पर्चा, भीड़ जुटाकर किया शक्ति प्रदर्शन...*

 लोकेशन छत्तीसगढ़ सक्ती

महेन्द्र कुमार खांडे, जितेन्द्र पटेल 

26/10/2023



*भाजपा के तीनों प्रत्याशियों ने एक साथ भरा पर्चा, भीड़ जुटाकर किया शक्ति प्रदर्शन...*


*भाजपा के कार्यकर्ता  बाइक व फोर व्हीलर रैली नंदेली मैदान से कलेक्ट कार्यालय तक*



सक्ती। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल की उपस्थिति में  25 अक्टूबर को सक्ती जिले के कलेक्टर कार्यालय जेठा में भाजपा प्रत्याशी खिलावन साहू, कृष्णकांत चंद्रा एवं श्रीमती संयोगिता सिंह जूदेव ने क्रमशः सक्ती, जैजैपुर व चंद्रपुर विधानसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया है। इससे पूर्व नंदेलीभाठा सक्ती में विशाल आमसभा का आयोजन किया गया। इस दौरान निकाली गयी रैली में करीब 2000 बाइक सहित लगभग.1000...चार पहिया वाहन एवं बसें देखे गये जिसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने भाजपा के पक्ष में शक्ति प्रदर्शन किया। सक्ती विधानसभा प्रत्याशी डा.खिलावन साहू के गृह ग्राम नगरदा से बाइक रैली निकाली गयी जिसमें लगभग डेढ़ से दो हजार बाइक में सवार उनके कार्यकर्ता व समर्थक नंदेलीभाठा स्थित मैदान में पहुंचे।

विदित हो कि विधानसभा चुनाव को लेकर 25 अक्टूबर बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के तीन प्रत्याशियों ने शक्ति प्रदर्शन कर अपना-अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। भारतीय जनता पार्टी की टिकट से चुनाव लड़ रहे चंद्रपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी संयोगिता सिंह जूदेव, जैजैपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी कृष्णकांत चंद्रा व सक्ती विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी डा. खिलावन साहू ने नामांकन दाखिल करते हुए चुनाव में विजय हासिल करने की बात कही। नामांकन दाखिल करने आए डा. खिलावन साहू ने कहा कि वह प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बना रहे हैं। उन्होंने बीजेपी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि जनता को विकास की आदत पड़ चुकी है और उन्हें पता है कि बीजेपी ही विकास को आगे बढ़ाने  का काम करेंगी। इसके साथ ही चंद्रपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी संयोगिता सिंह जूदेव ने अपनी जीत तय मानते हुए जनता से वोट की अपील की।उन्होंने भी विकास के दावे किए हैं। वहीं जैजैपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कृष्णकांत चंद्रा ने भी वोट की अपील करते हुए कहा है कि नामांकन रैली में उमड़ी भाजपा कार्यकर्ताओं व आम जनता की भीड़ इस बात का स्पष्ट संकेत है कि छत्तीसगढ़ में परिवर्तन की लहर है। सक्ती जिले के तीनों विधानसभा में भाजपा प्रत्याशियों की जीत निश्चित है। इस अवसर पर निर्मल सिंन्हा ,गिरधर गुप्ता, गुरु पाल भल्ला ,रामावतार अग्रवाल ,अनूप अग्रवाल, श्रीमती विद्या सिदार,  टूकेश्वर गबेल,गगन जयपुरिया, श्रीमती रूपा सिंह देव, श्रीमती मोहन कुमारी साहू, राम नरेश यादव, अमन डालमिया, चिराग अग्रवाल, अंकित अग्रवाल, कृष्ण कुमार गबेल, प्रदीप गुप्ता, आदि उपस्थित रहे। 


*विकास के लिए तरस रहा छत्तीसगढ़ :अरुण साव*


जनता को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा विकास के लिए तरस रहा है।यहां विकास के नाम पर गुंडागर्दी , शराब, सट्टा यही हुआ है।इस बार विधानसभा चुनाव केवल विधायक बनाने के लिए नहीं है यह चुनाव छत्तीसगढ़ को बचाने के लिए है।  छत्तीसगढ़ की दुर्दशा जो कांग्रेस के शासनकाल में हुई है।

*मुझे तो किया भाजपा के एक कार्यकर्ता को खरीद के दिखाए  : खिलावन साहू*

--------

खिलावन साहू ने कहा  मंच से बड़े ही  गरबीले स्वर में कांग्रेस के मौजूद विधायक  पर कटाक्ष करते हुए कहा मुझे या भारतीय जनता पार्टी के एक भी कार्यकर्ता को कोई खरीद कर बता दे हम बिकाऊ नहीं है।

मौजूदा विधायक जिसे जनता ने वोट दे जिताया था जीतने के बाद उसने जनता से कोई सरोकार नही रखा आज जब चुनाव सिर पर है वह पुनः जनता से वोट मांगने गांव-गांव घूम रहें हैं। जनता हिसाब मांग रही है पांच साल कहां था मौजूदा विधायक।


                   

छत्तीसगढ़ विजन टी वी सक्ती से ब्यूरो हेड महेंद्र कुमार खांडे, के साथ जितेंद्र पटेल की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments