Ticker

6/recent/ticker-posts

Balod: पिछड़ा वर्ग मोर्चा की सक्रियता से भाजपा को मिलेगी प्रचंड बहुमत : राकेश चंद्राकर

लोकेशन बालोद

दीपक देवांगन


 श्री राकेश चंद्राकर

पिछड़ा वर्ग मोर्चा की सक्रियता से भाजपा को मिलेगी प्रचंड बहुमत : राकेश चंद्राकर

* सभी 11 सीटें जीतकर विधानसभा की तरह लोकसभा चुनाव में भाजपा बनाएगी इतिहास



महासमुंद। कल 7 मई को छत्तीसगढ़ में होने वाले तीसरे चरण के मतदान और प्रजातंत्र के इस महापर्व को लेकर प्रदेश की जनता उत्साहित हैं। प्रदेश के सभी 11 सीटों पर पूर्ण बहुमत से कमल खिलने वाला है तथा प्रदेश सहित देश में प्रचंड मतों से भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित है। उक्त वक्तव्य भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश चंद्राकर ने कही।

श्री चंद्राकर ने कहा कि प्रदेश भर से जिस तरह संभावनाएं दिख रहे हैं, लगातार होती रही चुनावी सभाओं में जैसी भीड़ उमड़ी, जिस तरह माताओं-बहनों का स्नेह दिख रहा था, उससे यह तय हो गया कि छत्तीसगढ़ में भाजपा पूरी की पूरी ग्यारह सीटें जीत कर विधानसभा चुनाव की तरह लोकसभा चुनाव में भी इतिहास बनाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपाध्यक्ष जगत प्रकाश नड़ड़ा, गृह मंत्री अमित शाह, योगी आदित्यनाथ समेत सभी राष्ट्रीय नेताओं की लगातार सभाएं हुई, जिससे भाजपा के पक्ष में और अधिक सकारात्मक वातावरण का निर्माण हुआ। भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के बूथ स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक के पदाधिकारियों की सक्रियता से पार्टी के पक्ष में बेहतर माहाैल बना है। पिछड़ा वर्ग मोर्चा के समस्त कार्यकर्ता मोदी सरकार की दस वर्ष की उपलब्धियों और प्रदेश सरकार की मोदी गारंटियों को पूरा करने का संदेश जनता तक ले जा पाने में सफल हुई है। जिसका सकारात्मक परिणाम 4 जून को िदखाई देगा।

श्री चंद्राकर ने कहा कि देश भर में कांग्रेस और इंडी गठबंधन ने नकारात्मकता और दुष्प्रचार, बदजुबानी की सारी सीमाएं लांघ दी। विशेषकर छत्तीसगढ़ में। छग की सभ्यता और संस्कृति के लिए देश-दुनिया में प्रशंसित चर्चित है। वहाँ पर कांग्रेस ने जिस तरह का झूठ, दुष्प्रचार और शालीनता की सीमा पार की, उसे किसी भी सभ्य समाज में स्वीकार नहीं किया जा सकता है। इंडी गठबंधन व कांग्रेस द्वारा फैलाए गए दुष्प्रचार का जवाब जनता देने को तैयार है।

Post a Comment

0 Comments