Ticker

6/recent/ticker-posts

Durgkondal: पिता ने बेटे के ऊपर किया चाकू से हमला,बेटे हुआ घायल

*पिता ने बेटे के ऊपर किया चाकू से हमला,बेटे हुआ घायल  




दुर्गूकोंदल ।विकासखंड दुर्गूकोंदल अंतर्गत ग्राम डांगरा में पिता प्यारेलाल ने अपने ही पुत्र वैभव को सीने में चाकू से मारा। जिससे पुत्र घायल हो गया। परिजनों घायल अवस्था में पुत्र को दुर्गूकोंदल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज जारी है। रिपोर्ट दर्ज़ कराते हुए पिता की हमले से घायल वैभव नरेटी ने बताया कि पिताजी ने बीमा कराने को लेकर विवाद किया। मेरे कुछ कहने से पूर्व ही सब्जी काटने वाली चाकू से हमला कर दिया। सीने चाकू की नोक जा घुसी। खून से तरबतर हालात में मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाक्टरों की त्वरित इलाज में मैं ठीक हो रहा हूं। मेरे पिताजी ने मुझे जान से मारने की नीयत से हमला किया। इसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाये। लेकर विवाद हुई। इसी बीच पिता प्यारे लाल नरेटी ने पुत्र वैभव नरेटी के उपर चाकू से हमला कर दिया है। आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घायल पुत्र की इलाज दुर्गूकोंदल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जारी है, हालत खतरे से बाहर है। जांच अधिकारी एएसआई टीकम सोने ने बताया कि ग्राम डांगरा के प्यारेलाल ने अपने पुत्र को रविवार को सुबह चाकू मारा है। पुत्र वैभव नरेटी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी पिता प्यारेलाल के खिलाफ थाना में धारा 294, 506, 323का मामला दर्ज किया गया है।

Post a Comment

0 Comments