Ticker

6/recent/ticker-posts

Rajnandgaon: पुलिस चौकी मोहारा थाना डोंगरगढ जिला राजनांदगांव सामुदायिक पुलिसिंग के माध्यम से ड्राइविंग लाइसेंस बनाने का शिविर आयोजन, साइबर फ्रॉड , ठगी के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान की गई ।

पुलिस चौकी मोहारा थाना डोंगरगढ जिला राजनांदगांव  सामुदायिक पुलिसिंग के माध्यम से ड्राइविंग लाइसेंस बनाने का शिविर आयोजन, साइबर फ्रॉड , ठगी के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान की गई ।




 पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ips श्रीमान्  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री राहूल देव शर्मा  पुलिस अनुभागी अधिकारी आशीष कुंजाम के मार्गदर्शन में निर्देश  प्राप्त  हुआ, दिनांक 19. 5.2024 को सामुदायिक पुलिसिंग के माध्यम से पुलिस चौकी मोहरा थाना डोंगरगढ़ जिला राजनांदगांव में  ड्राइविंग लाइसेंस बनाने का शिविर आयोजन किया गया तथा साइबर फ्रॉड से कैसे बचें इसके बारे में विस्तृत जानकारी दी गई तथा गांव में सोना चमकाने के नाम पर होने वाली ठगी के बारे में बताया गया, ग्रामीणों को हिदायत दी गई कि अनजान व्यक्ति अगर गांव में आता है तो उसकी सूचना थाने  में प्रदान करें के बारे में विस्तृत चर्चा की गई शराब पीकर वाहन न चलाने के बारे में हिदायत दी गई,  पुलिस चौकी प्रभारी उप निरीक्षक प्रमोद श्रीवास्तव आमजन के हित में जानकारी प्रदान किया गया।

छत्तीसगढ़ विज़न टी वी से

अनिल सिन्हा रिपोर्टर

Post a Comment

0 Comments