Ticker

6/recent/ticker-posts

Gariyaband: देवभोग के एम मानु पब्लिक स्कुल को प्रस्तुती देने को पिथौरा के गुरू कुल का न्यौता*

*देवभोग के एम मानु पब्लिक स्कुल को प्रस्तुती देने को पिथौरा के गुरू कुल का न्यौता*


*एम मानु के नारी सशक्तिकरण और बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ थीम को सराहा



गरियाबंद -- एम मानु पब्लिक स्कूल के अपने --वर्षो के शैक्षणिक दौर में पहला अवसर था जब कोई गुरूकुल उसके नारी सशक्तिकरण और बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ वाले थीम से प्रभावित होकर अपने वार्षिक उत्सव में प्रस्तुति के लिये न्यौता दिया।देवभोग में संचालित एम मानु पब्लिक निजी स्कुल के छोटे छोटे बच्चों की प्रेरणा दायक प्रस्तुति का गृह जिला ही नहीं बल्कि अंतर जिला में भी तारीफ हो रहा है। महासमुंद जिले के पिथौरा ब्लाक के सोनासिल्ली के गुरूकुल में बीते --को हुये वार्षिक उत्सव में कई विधाओं में अपनी प्रस्तुति देकर एम मानु निजी स्कूल ने महासमुंद में भी तारीफ बटोर लिया। स्कूल के संचालक हेमंत मिश्रा और प्राचार्या माण्डवी मिश्रा आरोही,आराध्या, प्राची, श्रेया, हंसिका,स्नेहा,प्रिया, प्रकृति, शिवज्ञा,हिमांशी और अभिनव सहित दस स्कुली विद्यार्थियों को लेकर प्रस्तुति के लिये पिथौरा के गुरूकुल पहुंचे थे। 


*थीम और म्युजिक पर अनेक प्रस्तुति गुरूकुल का मनमोह लिया*


पिथौरा ब्लाक के सोनासिल्ली गुरूकुल में एम मानु पब्लिक स्कूल के दस से अधिक बच्चों ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और नारी सशक्तिकरण थीम पर डांस किया तो वहीं म्युजिक के साथ प्रस्तुती में हनुमान चालीस,सांसों की माला,बंदीश ने गुरूकुल का दिल जीत लिया। म्युजिक वाले प्रस्तुति में तबला पर अभिनव मिश्रा और हारमोनियम पर शिवज्ञा मिश्रा ने खुब तारीफ बटोरे।


*गुरूकुल की और से प्रतिभागी बच्चों को मिला ट्राफी और प्रशस्ती पत्र*


हालांकि गुरूकुल के इस आयोजन में वहीं के बारहवीं के विद्यार्थी प्रतिभागी बने मगर एम मानु पब्लिक स्कूल के छोटे छोटे बच्चे आयोजन का केन्द्र बिन्दु बने थे देवभोग के इस निजी स्कूल के सभी प्रतिभागी बच्चों को गुरू कुल के प्राचार्या ममता मिश्रा और वहां के संचालक मण्डल ने ट्राफी और प्रशस्ति पत्र भेंट कर शुभकामनाओं के साथ तारीफ की है।


*पहली बार  जिले से बहार आयोजित कार्यक्रम में शामिल होकर बच्चों में दिखा उत्साह*


वहीं एम मानु पब्लिक स्कूल देवभोग के छात्रों को पहली बार ऐसा अवसर मिला है जिसमें उनको अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन करने बहार जाना पडा हो स्कुल के विद्यार्थी पिथौरा के  गुरूकुल के कार्यक्रम में शामिल हुए इस बात को लेकर उनमें भारी उत्साह देखने को मिला।

Post a Comment

0 Comments