Ticker

6/recent/ticker-posts

Sakti: राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय आयोग का प्रदेश सम्मेलन में सुदूर बस्तर के लोग भी हुए शामिल

सक्ती

महेंद्र कुमार खांडे, जितेन्द्र पटेल

25/09/2024


राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय आयोग का प्रदेश सम्मेलन में सुदूर बस्तर के लोग भी हुए शामिल


नारीशक्ति की सहभागिता से संगठन हो रहा सशक्त... डा महताब राय, राष्ट्रीय अध्यक्ष 


हमारा संगठन परिवार भाव से समाज सेवा के कार्यों दे रहा है अंजाम...अधिवक्ता चितरंजय पटेल,  प्रदेश अध्यक्ष (विधि प्रकोष्ठ)



राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय आयोग छत्तीसगढ़ की प्रदेश स्तरीय सम्मेलन कल 24 सितंबर, मंगलवार को होटल जीत कॉन्टिनेंटल में आयोजित किया गया , जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष डा महताब ने शिरकत करते हुए कहा कि संगठन में भारी संख्या में नारी शक्तियों की सहभागिता से हमारा संगठन सशक्त हो रहा हैं तथा सुदूर वनांचल बस्तर संभाग से नारी शक्तियों की भारी उपस्थिति इस बात का संकेत है कि धुर नक्सली अंचल में भी हमारे कार्यकर्ता सेवा कार्य में शामिल हैं  तो वहीं संगठन के प्रदेश अध्यक्ष (लीगल सेल) ने अपने जोशीले अंदाज में मानवाधिकार कार्यकर्ताओ को  संबोधित करते हुए कहा कि हमर संगठन परिवार भाव से समाज सेवा के कार्यों को भलीभांति अंजाम दे रहा है तथा प्रदेश भर में राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय आयोग के कार्यकर्ता अब अपने आयोजनों से खास पहचान बना चुके हैं ।

सम्मेलन में आशीर्वचन उद्बोधन करते हुए प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल साहू ने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि आप सबके सहयोग से हम प्रदेश में सेवा के क्षेत्र में नई मंजिलें तय कर रहे हैं । 

कार्यक्रम के संयोजक एवम् युवा अध्यक्ष मृत्युंजय यादव ने सभी अभ्यागतों के साथ कार्यकर्ताओं के प्रति कार्यक्रम को सफल बनाए के लिए आभार व्यक्त किया तो वहीं जिला अध्यक्ष बिलासपुर अग्रवाल ने आगंतुकों का अभिनंदन किया ।

कार्यक्रम का सफल संचालन जिला महासचिव लालेंद्र सिंह एवम जिलाध्यक्ष (महिला) आंचल मखीजा ने किया। कार्यक्रम विशिष्ठ अतिथि के रूप में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्चना झा ने आयोजन की तारीफ करते हुए कार्यकर्ताओं से पुलिस प्रशासन को सामाजिक सरोकार के कार्यों में सहभागिता सुनिश्चित करने का आग्रह किया।

प्रदेश सम्मेलन को चिर स्मृति में संजोए रखने के भाव के साथ सभी अभ्यागतों के साथ सभी कार्यकर्ताओं को स्मृति चिन्ह प्रदान कर आयोजकों ने इतिहास रच दिया। विदित हो कि बिलासपुर में प्रथम बार आयोजित प्रदेश स्तरीय सम्मेलन के भव्य आयोजन से कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है जिसका लाभ संगठन को आगामी समय में विशेष रूप से प्राप्त होगा।

Post a Comment

0 Comments