Ticker

6/recent/ticker-posts

Janjgir: मुख्यमंत्री विशेष स्वास्थ्य सहायता योजना

 स्थान:- जांजगीर चाम्पा

रिपोर्टर :- राजेन्द्र रत्नाकर 




मुख्यमंत्री विशेष स्वास्थ्य सहायता योजना के तहत लाभान्वित बच्चे शिवंत कश्यप को गोद में उठाकर दुलारा, प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव इंज.रवि पाण्डेय ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर किया था प्रयास...


जांजगीर चांपा जिले के सिवनी गांव में आयोजित भेंट-मुलाकात  कार्यकम के दौरान ग्राम बुडेना से पहुँचे शिवन्द कश्यप ने मुख्यमंत्री को अपने बच्चे के इलाज करवाने के लिए नम आंसू से आभार प्रकट किया। उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि मेरे 3 वर्षीय पुत्र शिवंत कश्यप के दिमाग के नसों में गंभीर समस्या आ गयी थी। जिसके इलाज के लिए सर्जरी होनी थी, इसके लिए करीब 12 लाख रुपये की आवश्यकता थी। जिसपर मेरे द्वारा इतनी पैसा नहीं होने से इलाज नहीं करा पा रह था जिसके बाद हमने जांजगीर आकर भईया रवि पाण्डेय से मुलाकात कर अपनी बेटे के बीमारी के बारे में बताया जिसके बाद भईया इंज. रवि पाण्डेय के द्वारा मार्गदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री  विशेष स्वास्थ्य सहायता योजना के बारे में जानकारी दी मैने आवेदन किया और भाईया इंज.रवि पाण्डेय ने भी मेरी सहायता करते हुए  मुख्यमंत्री के नाम पत्र आप को लिखा था। जिसके बाद मेरा आवेदन 3 दिन में स्वीकृत हुआ एवं इलाज के लिए 12 लाख 50 हजार रूपए प्राप्त हुआ। ऐसा सुनते ही मुख्यमंत्री ने बच्चे को अपने पास बुलाया एवं बच्चे को गोद में उठाकर दुलारा और बच्चे को आशीर्वाद दिया। साथ में प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव इं रवि पाण्डेय भी उपस्थित थे जिन्हों ने बच्चे को प्यार दिया । माता पिता आज खुश होकर मुख्यमंत्री को भेंट कर धन्यवाद दिया।वही उपस्थित ग्रामीणों ने भूपेश काका जिंदाबद के नारे पूरे पंडाल में गूंजने लगा।।।

Post a Comment

0 Comments