Ticker

6/recent/ticker-posts

Kondagaon: केशकाल विधायक एवं बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष संतराम नेताम इन दिनों लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण कर आम जनता से सीधा संवाद कर रहे हैं।

 कोंडागांव --- राज शार्दुल



 केशकाल विधायक एवं बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष संतराम नेताम इन दिनों लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण कर आम जनता से सीधा संवाद कर रहे हैं। साथ ही ग्रामीण अंचल में विकास कार्यों की सौगात दे रहे हैं। साथ ही उनकी समस्याओं को सुनकर निराकरण भी कर रहे हैं। इसी क्रम में रविवार को नव वर्ष के उपलक्ष्य में विधायक संतराम नेताम बड़ेराजपुर विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत कोसमी पहुंचे थे। जहां उन्होंने हायर सेकेंडरी स्कूल का भूमि पूजन किया साथ ही छात्राओं को सरस्वती साइकिल का वितरण भी किया। 


इस दौरान ग्रामीणों एवं छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए विधायक संतराम नेताम ने  नव वर्ष की बधाई दी। साथ ही सभी विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए अर्जुन की तरह लक्ष्य का निर्धारण कर पढ़ाई करने और सफलता प्राप्त करने हेतु प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर विधायक ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रत्येक ब्लॉक स्तर पर स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल की शुरुआत की है। इसके पीछे उनका उद्देश्य है। शहरी के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी रहने वाले बालक बालिकाओं को निशुल्क रूप से अंग्रेजी माध्यम की शिक्षा उपलब्ध कराई जा सके। ताकि ग्रामीण क्षेत्रों के बच्चे भी उत्कृष्ट शिक्षा प्राप्त कर विधायक, कलेक्टर, एसपी, डॉक्टर,  इंजीनियर और शिक्षक समेत अन्य महत्वपूर्ण पदों पर अपनी सेवा दे सकें। 


उन्होंने कहा कि ग्राम कोसमी में आज हायर सेकेंडरी स्कूल का भूमि पूजन हुआ है, जल्द ही स्कूल भवन का निर्माण कार्य भी पूरा होगा। हमारा प्रयास है कि संवेदनशील और सुदूरवर्ती गांव में निवासरत बच्चों को शिक्षा ग्रहण करने के लिए गांव से बाहर जाने की आवश्यकता न पड़े। इसलिए हम गांव गांव में शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी सड़क, बिजली समेत अन्य सभी आवश्यक संसाधनों की उपलब्धता सुनिश्चित कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments