Ticker

6/recent/ticker-posts

Rajnandgaon: छग सरकार ने बजट की सिर्फ औपचारिकता निभाई, भूपेश सरकार ने हर वर्ग को ठगा--* *गीताघासी साहू*

 *छग सरकार ने बजट की सिर्फ औपचारिकता निभाई,  भूपेश सरकार ने हर वर्ग को ठगा--* *गीताघासी साहू*



छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा पेश किए गए बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राजनांदगांव की जिला पंचायत अध्यक्ष गीताघासी साहू ने कहा कि बजट में सिर्फ औपचारिकता निभाई गई है। 

छत्तीसगढ़ सरकार का यह अंतिम पूरी तरह निराशाजनक है । जनता के साथ झूठे वादे कर सत्ता में आने वाली भूपेश सरकार ने हर वर्ग को ठगा है।

गीता साहू ने आगे कहा कि 4 साल तक प्रधानमंत्री आवास के लिए छत्तीसगढ़ के गरीब जनता को तरसाने वाली भूपेश सरकार ने अपने आगामी चुनावी लाभ के लिए 3238 करोड़ रु आवंटित किए हैं जो कि ऊंट के मुंह में जीरा है।प्रदेश के बजट में बेरोजगारों के लिए बेरोजगारी भत्ता की घोषणा की है जो कि सिर्फ लॉलीपॉप नजर आता है, अगर मुख्यमंत्री जी को बेरोजगारों की चिंता है तो बेरोजगारी भत्ता पूरे 51 महीनों का देने की घोषणा विधानसभा में करते।

जिला पंचायत अध्यक्ष ने आगे कहा कि पूर्ण शराबबंदी की मांग को लेकर सत्ता प्राप्त करने वाली सरकार ने अपने अंतिम बजट में भी शराबबंदी की घोषणा नहीं करके प्रदेश की लाखों महिलाओं के साथ धोखा किया है।

प्रदेश के लाखों अनियमित कर्मचारी जो इस बजट से नियमितीकरण का आस लगाए बैठे थे उनको भी इस बजट से निराशा ही हाथ लगी है।

श्रीमती साहू ने कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है तब से पंचायतों में विकास कार्य ठप्प पड़े हुए हैं।पंचायत प्रतिनिधियों को उम्मीद थी कि प्रदेश सरकार अपने अंतिम बजट में पंचायतों के लिए सौगातों का पिटारा खोलेगी पर पंचायत प्रतिनिधियों को भी निराशा ही हाथ लगी।

छत्तीसगढ़ विज़न टी वी से

अनिल सिन्हा की रिपोट

Post a Comment

0 Comments