Ticker

6/recent/ticker-posts

Balod:: सांसद मोहन मण्डावी ने रेलमंत्री अश्वनी वैष्णव से मुलाकात कर माॅडल रेलवे स्टेशन एवं ओवरब्रिज की स्वीकृती हेतु किये आभार प्रकट।

 सांसद मोहन मण्डावी ने रेलमंत्री अश्वनी वैष्णव से मुलाकात कर माॅडल रेलवे स्टेशन एवं ओवरब्रिज की स्वीकृती हेतु किये आभार प्रकट।



बालोद(C. G.):-नवीन संसद भवन के उद्घाटन अवसर में छत्तीसगढ़ के कांकेर सांसद मोहन मण्डावी ने रेलमंत्री अश्वनी वैष्णव से मिलकर अमृत भारत स्टेशन योजनांतगर्त भानुप्रतापपुर, दल्लीराजहरा और बालोद रेलवे स्टेशन को माॅडल स्टेशन के रूप में विकसित करने के लिए पुनर्विकाश  हेतु 15 करोड़ 41 लाख की स्वीकृति रेल मंत्रालय भारत सरकार द्वारा किए जाने से रेलमंत्री को धन्यवाद दिये । इस अवसर में सांसद कांकेर के द्वारा पाररास बालोद, चैनगंज गुण्डरदेही में ओवरब्रीज की स्वीकृति दिए जाने के फलस्वरूप सांसद कांकेर द्वारा हर्ष व्यक्त करते हुए रेलमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किए । ज्ञात हो कि कांकेर सांसद मोहन मण्डावी द्वारा रेल परिचालन सुदृढ़ीकरण तथा पुनर्विकाश के लिए निरंतर रेलमंत्री से लगातार मिलकर इस हेतु प्रयास किया जाता रहा है । क्षेत्रवासियों एवं जनप्रतिनिधियों की बहुप्रतिक्षित माँग पाररास एवं चैनगंज रेलवे ओवरब्रीज के निर्माण की स्वीकृति तथा रेलवे स्टेशनों के माॅडल रेलवे स्टेशन के रूप में पुनविर्कास के लिए रेल विभाग द्वारा जारी आबंटन से क्षेत्रवासियों में हर्ष व्याप्त है । क्षेत्रवासियों एवं जनप्रतिनिधियों ने सांसद मोहन मण्डावी जी के इस सतत् प्रयास के लिए सांसद के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की है । विगत दिनों भैंसबोड़ रेलवे स्टेशन के पुनविर्कास तथा ऊँचाई बढ़ाये जाने का लोकार्पण भी सांसद मोहन मण्डावी द्वारा किया गया । जिससे क्षेत्रवासियों में अपार खुशी थी । सांसद मोहन मण्डावी 13 मार्च 2023 को भी रेलमंत्री से भेंटकर क्षेत्र में रेलवे की समस्याओं से अवगत कराये थे । इस प्रकार से सांसद मोहन मण्डावी अलग.अलग अवसरों में रेलमंत्री एवं अन्य केन्द्रीय मंत्रियों से भेंटकर क्षेत्र विकास हेतु आग्रह करते रहे है । सांसद कांकेर द्वारा परसदा में रेलवे स्टाॅपेज की माँग से रेलमंत्री जी को अवगत कराया गया । अमृत भारत स्टेशन अंतगर्त भविष्य में अन्य स्टेशनों का भी पुनर्विकाश किए जाने की सम्भावना है।  

Post a Comment

0 Comments