Ticker

6/recent/ticker-posts

Durgkondal: दुर्गुकोंदल:बंगाल की खाड़ी में बने निम्नदाब प्रभाव का दुर्गुकोंदल में भी असर रहा और गुरुवार की शाम को मौसम का मिजाज अचानक बदल गया।

 दुर्गुकोंदल:बंगाल की खाड़ी में बने निम्नदाब प्रभाव का दुर्गुकोंदल में भी असर रहा और गुरुवार की शाम को मौसम का मिजाज अचानक बदल गया। 




दिन में हल्के बादल छाए रहे, लेकिन दोपहर बाद बादलों का घनत्व बढ़ा और रिमझिम बारिश शुरू हो गई। इससे मौसम का मिजाज खुशनुमा हो गया। नगर में लगभग एक मिमी बारिश हुई। इससे शाम को मौसम भी ठंडा हो गया। दिन के तापमान में शुक्रवार को कमी आ सकती है। मौसम विभाग के अनुसार क्षेत्र में इसका आंशिक असर रहेगा। इसका दो दिन तक प्रभाव रहने की संभावना है। इस दौरान हल्की बारिश हो सकती है।जून की भीषण गर्मी से जनजीवन बेहाल था ऐसे में दुर्गुकोंदल में बीती शाम से पूरी रात व अगली सुबह तक रुक-रुककर रिमझिम बारिश होती रही। इससे तापमान में पांच से छः डिग्री तापमान में गिरावट आने के साथ मौसम सुहाना हो गया। दोपहर में बादल छाने के बाद शाम को दोबारा बादल छाने के साथ हल्की बारिश हुई। अधिकतम तापमान 39 व न्यूनतम 31 डिग्री रिकार्ड किया गया।

          गुरुवार की रात में रिमझिम बारिश के साथ आसमान में बादल छाए रहने के साथ ठंडी हवाएं चलती रहीं। शुक्रवार को सुबह दस बजे से रुक-रुककर हल्की बारिश का दौर शुरू हो गया, जो देर शाम तक जारी रहा।पूरी रात व सुबह हल्की बारिश होने से पिछले कई दिनों से भीषण गर्मी से परेशान लोगों को काफी राहत मिली।दोपहर में धूप और बादलों के बीच लुकाछिपी चलती रही। शाम पांच बजे बाद आसमान में दोबारा घने बादल छाने के साथ रुक-रुक कर हल्की बारिश होती रही। - हल्की बारिश फसलों के लिए लाभदायक है।गुरुवार को तहसील व कस्बों में सुबह से हल्की बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली।दिनभर बादल छाए रहने से मौसम का मिजाज ठंडा रहा।

Post a Comment

0 Comments