Ticker

6/recent/ticker-posts

Gariyaband: सहकारी बैंक पर्यवेक्षक के साथ जातिसूचक गाली गलौच मामले में लेखापाल बुरे फँसे*

 *सहकारी बैंक पर्यवेक्षक के साथ जातिसूचक गाली गलौच मामले में लेखापाल बुरे फँसे*



*दस अगस्त को बेवजह गाली गलौच करने का आरोप

*गरियाबंद*--बीते 10 अगस्त को केन्द्रीय सहकारी बैंक के लेखापाल दीपराज मसीह पर इसी बैंक के पर्यवेक्षक अमर सिंह ध्रुव ने जातिसूचक गाली गलौच का मामला दर्ज कराया है। शिकायत कर्ता के अनुसार वो जब बैंक कार्य कर रहे थे तभी लेखापाल ने उनसे  बेवजह गाली गलौच किया था।मामले में आहत अमर सिंह ने अपने समाज प्रमुख को भी इस मामले से अवगत कराया है।मामले पर समाज में भी आक्रोश फैला हुआ है।


*समाज, एस पी,अजाक थाना सहित आयोग में शिकायत*


गाली गलौच के मामले पर शिकायतकर्ता अमर सिंह ध्रुव ने गरियाबंद एसपी, थाना देवभोग,अजाक थाना,समाज प्रमुखो में धनसिंग मरकाम अध्यक्ष इकाई क्षेत्र देवभोग व कांदाडोंगर, दयाराम माँझी अध्यक्ष गोंडवाना सभा,दुष्यंत ध्रुवा,डमरूधर पुजारी के अलावा राज्य अनुसूचित जनजाति आयोग को शिकायत किया है।मामले में एसपी को शिकायत के वक्त उनके साथ आदिवासी अत्याचार उन्मूलन समिति के सदस्य चित्रसेन नागेश भी मौजूद थे। एस पी के नाम एएसपी पटेल ने उचित कार्यवाही का आश्वासन भी दिया है। 


*लेखापाल पर शराब पीने से लेकर ड्राइवर से काम कराने का आरोप*


सहकारी बैंक गोहरापदर आये दिन निकासी पर्ची बेचने से लेकर कई मामलो में सुर्खियो में रहता है। लेखापाल अपने वाहन चालक कमलेश सिन्हा से बैकिंग कार्य कराता है इसबार को लेकर कई बार टोका टाकी भी हुआ है। टोका टाकी से नाराज लेखापाल घटना के दिन शराब के नशे में  पर्यवेक्षक सहित कई लोगो के साथ गाली गलौच किया है। कहा जाता है लेखापाल अपने वाहन चालक से निकासी पर्ची बटवाता था जिसके बदले हितग्राहियो पैसा लिया जाता था।

Post a Comment

0 Comments