Ticker

6/recent/ticker-posts

Churiya: सबके चेहरा म लावत हे खुशी , भूपेश है तो भरोसा है :--सीमा यादव*

 *सबके चेहरा म लावत हे खुशी , भूपेश है तो भरोसा है :--सीमा यादव*



छुरिया- खुज्जी विधानसभा क्षेत्र में जिला कांग्रेस कमेटी की सचिव श्रीमती सीमा यादव के नेतृत्व में 19 सितंबर से भरोसे के यात्रा की दूसरे चरण की शुरुआत की गई। भरोसे के यात्रा खुज्जी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों डुमहडीह ,लालूटोला,पिनकापार, नवागांव,कुबराडीह,पाटेकोहरा, चिचोला, महाराजपुर, रामपुर  पहुंची, जहां गांव के महिलाओ, युवा, बुजुर्गो द्वारा जिला कांग्रेस कमेटी की सचिव श्रीमती सीमा यादव का फूल माला से जोरदार भव्य स्वागत किया गया। श्रीमती सीमा यादव ने कहा कि भूपेश बघेल सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ सीधे जनता तक पहुंचे इस उद्देश्य से भरोसे की यात्रा की दूसरे चरण की शुरुआत की गई है।


*भरोसे के यात्रा के पहले दिन हुआ भव्य स्वागत*


भरोसे की यात्रा पहले दिन जैसे जैसे यात्रा गांव पहुंची गांव के महिलाओ बुजुर्गों द्वारा फुल माला, हार से जिला महिला कांग्रेस कमेटी के सचिव श्रीमती सीमा यादव का जोरदार स्वागत किया गया। भरोसे की यात्रा में महिलाएं स्वयं यात्रा में सम्मिलित होकर भावुक होने लगी। ग्रामीणों ने भूपेश बघेल सरकार के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।कि छत्तीसगढ़ में पहली छत्तीसगढ़ीया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी बनिस जो छत्तीसगढ़ वासियों के हित में काम कर हमर छत्तीसगढ़ सांस्कृतिक ला बढ़ावा देने का काम किया।


श्रीमती सीमा यादव ने कहा कि भूपेश बघेल जी की सरकार में किसानो की स्थिति मजबूत हुई है।आज हर वर्ग को  भूपेश बघेल सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है। राजीव गांधी किसान न्याय योजना किसानों के लिए वरदान साबित हुई है।आज डुमहडीह से भरोसे की यात्रा की दूसरे चरण की शुरुआत की गई है। हमारा लक्ष्य है कि भरोसे की यात्रा के माध्यम से भूपेश बघेल सरकार की योजनाओं की जानकारी गांव के अंतिम लोगों तक पहुंचे व योजनाएं का लाभ सभी को मिल सके।

Post a Comment

0 Comments