Ticker

6/recent/ticker-posts

Churiya: पंद्रह साल में भाजपा ने सभी से किया झूठा वादा:--सीमा यादव*

 रिपोर्ट राधेश्याम शर्मा

*पंद्रह साल में भाजपा ने सभी से किया झूठा वादा:--सीमा यादव* 


*भरोसे के यात्रा भाजपा के झूठ को दिख रहा आईना*



छुरिया-खुज्जी विधानसभा क्षेत्र में जिला सचिव श्रीमती सीमा यादव कू नेतृत्व भरोसे की यात्रा की शुरुआत की है। भरोसा के यात्रा में सीमा यादव के नेतृत्व में खुज्जी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता भरोसे के यात्रा में लगातार यात्रा कर रहे हैं। भरोसे की यात्रा खुज्जी विधानसभा क्षेत्र के गांव गांव पहुंच रही हैं। जहां जिला कांग्रेस कमेटी की सचिव श्रीमती सीमा यादव का ग्रामवासी द्वारा फूल माला से जोरदार स्वागत किया जा रहा है। श्रीमती सीमा यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता व उनके कार्यकर्ता केवल झूठ बोलने का काम करते हैं । जिसका नतीजा है। भाजपा महज 15 सीटों में सीमट गई। छत्तीसगढ़ की भोली भाली जनता भाजपा के झूठ को समझ गई है अब जनता इनके झूठे वादे में आने वाली नहीं है।


छत्तीसगढ़ सरकार भरोसे वाली सरकार है। भूपेश बघेल के नेतृत्व में आज छत्तीसगढ़ के हर व्यक्ति खुशहाल हैं। भूपेश बघेल सरकार ने किसानों का कर्जा माफ किया। गोधन न्याय योजना की शुरुआत की। भूमिहीन परिवारों को मदद दिलाने का काम भूपेश बघेल सरकार ने किया ‌। बिजली बिल हाफ जैसी योजनाएं लागू की। स्वास्थ्य के क्षेत्र में धनवंतरि मेडिकल स्टोर मोबाईल यूनिट को शुरुआत की । शिक्षा में स्वामी आत्मानंद स्कूल की शुरुआत की जिससे आज गरीब परिवार के बच्चों को अच्छी शिक्षा का लाभ मिल रहा है। ऐसी अनेक योजनाएं भूपेश बघेल सरकार के द्वारा लागू की गई है । जिससे आज हर वर्ग खुशहाल हैं।


भरोसे की यात्रा विभिन्न गांव मरकाकसा ,दानीटोला , सीताकसा,तुरेगढ,तलवाटोला,आयबांधा,बीरूटोला,मन्होरा, साल्हे, पथरी में पहुंची। जहां श्रीमती सीमा यादव द्वारा सभी ग्रामवासियों से चर्चा कर उन्हें भूपेश बघेल सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में अवगत कराया गया। साथ ही उनको मिलने वाली योजनाओं की जानकारी भी ली।  भरोसे की यात्रा जैसे जैसे गांव पहुंच रही है। वहां युवा बच्चे बुजुर्ग सभी यात्रा का जोरदार स्वागत कर रहे हैं। व पूरे गांव में श्रीमती सीमा यादव के द्वारा  छत्तीसगढ़ में पुनः किसान के बेटा भूपेश बघेल को मुख्यमंत्री बनाने का आवाहन किया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments