Ticker

6/recent/ticker-posts

Dongargarh: डोंगरगढ़ बेलगांव राजनीति का बहुत बड़ी लूट का केन्द्र

 डोंगरगढ़ बेलगांव राजनीति का बहुत बड़ी लूट का केन्द्र 


नेताओं और गरीबों को लूट कर दारू पीने का काम करने वाले को21/09/2023 दैनिक दावा में हीरो बनाया गया है।



छबील साहू बीजेपी भाई कांग्रेस  भतीजा नेत्र राम साहू कांग्रेस सालिक कांग्रेस भाई बीजेपी बेलगांव राजनीति से सबसे बड़े लुटेरे


 बेलगांव नेताओ की कथनी और करनी में फर्क हैं। नहर नाली निर्माण में नेताओं का कोई सहयोग नहीं है।

जो किसान जमीन दिए हैं उनका नाम नहीं इन लोग में से किसी एक का जमीन नहीं।राजनीति करने में माहिर


और जिस किसान की जमीन उस दायरे में नहीं आ रहा था। उसे शासन को गुमराह कर गलत कूटनीति  से नहर को टेढ़ा मोड़ कर नहर को गलत दिशा जहां पानी नहीं चढ़ पाया ए गांव संगठन का गलत उपयोग


 व्यक्तिगत धनुक सिन्हा की जमीन को उनके दुश्मन अपनी जमीन को बचाने के लिए शासन को गुमराह किया आज भी देख सकते हैं नहर टेढ़ा दिखेगा इस में छबील साहू उनके चमचों की बहुत बड़ी भूमिका रहा हैं।


 बेलगांव में किसान सम्मेलन आयोजित किए गए जिसमे 1500 किसान में 500 कार्ड छपाया गया बाकी के 1000 किसानों के साथ भेदभाव इनके द्वारा (नेत्र राम साहू काग्रेस नेता छबील साहू के भतीजा )द्वारा किसानों में भेद भाव करना ठीक हैं।


छबील साहू बीजेपी नेता अपने घर के सामने नाली नहीं बनने नही दिया बात तालाब में गंदे पानी विकास की कर रहे हैं ।नाली बनने देते तालाब की पानी खराब नहीं होता एक बार सरपंच पद  दुरपयोग करने का मामला हैं।दूसरी बार भी अपने दामाद के नाम पर बिल लगाया हैं।इस मामले में जांच चल रहीं हैं।


सालिक गेडाम मंच में फूल हार पहनने का बड़ा शौक हैं।इनको गांव प्रमुख मनोनित करने में मदद छबील साहू और उनके ।चमचों का बड़ा खेल हैं।


( सालिक गेडाम) ए दोनो भाई हर साल मनोनित होते हैं  इन चार पांच लोगो का कूटनीति हैं। 


सभी गांव बस्ती फंड में छोटे छोटे गांव कटली पैसा जमा है। वही बेलगांव  में गरीब को लूट कर अपनी 15 सालो से जेब भरने वाले लोग 

 दंड की राशि को खुद की स्वार्थ में उपयोग करने वाले लोग दिनेतू ,जांगड़े सालिक गेडाम,छबील साहू फूलचंद कवर,नेतराम साहू, गेंद लाल कवर ।

सीधा सवाल जब कटली जामरी जैसे गांव में बस्ती फंड में राशि पांच लाख छः लाख जमा हो सकता हैं बेलगांव में क्यो नही हुआ


 इन लोग एक दूसरे में हर साल मनोनित कर और गांव संगठन के नाम से नेताओं और गरीबों को लूटने का काम किया हैं


छत्तीसगढ़ विजन टी वी से

अनिल सिन्हा रिपोर्टर

Post a Comment

0 Comments