Ticker

6/recent/ticker-posts

Dongargarh: डोंगरगढ़ बेलगॉव रवि अग्रवाल को बदनाम करने की कोशिश

डोंगरगढ़ बेलगॉव रवि अग्रवाल को बदनाम करने की कोशिश

जिसमें मीडिया के कुछ लोग भी शामिल।

प्राप्त सूत्रों के जानकारी से कुछ पैसे की मांग पैसे लेकर खबर बनाने की बात सामने आया हैं।

जिस मीडिया को फर्जी कहने वाले को उसी मीडिया के साथी उसकी खबर दिखा रहा हैं।




जिस मीडिया ने ख़बर दिखाया हैं।उसे पहले से पता था ।इसमें मुरली की गलती हैं।जिसमें उनके बच्चों के माफी मांगने पर वही घटना स्थल में राजीनामा थाना प्रभारी के पास उनके बच्चों द्वारा कहा गया।आगे कोई लड़ाई नही करना है बताया।

जिस पोर्टल और यूट्यूब खबर को फर्जी है बोलकर थाने में शिकायत करने वाला मुरली गेडाम।आज गॉव में कोई स्पोट नहीं मिलने के बाद मीडिया की याद आई पहले यहाँ मीडिया इनके लिए फर्जी था।

रवि अग्रवाल ने कुछ दिन पहले कलार समाज बेलगॉव के पक्छ में और कलार समाज कार्यक्रम में सहयोग दिया था जिस बात को लेकर मुरली गेडाम आये दिन उसके भाई शैलेष अग्रवाल को गली गलौज और टाट मारते रहता था।रवि अग्रवाल को गाली देकर शैलेष को सुनाते रहता था,रोज रोज की गली गलौज टाट मारने के कारण शैलेष से बहस मारपीट हुई।


ठीक दो साल पहले इस तरह गाली गलौज और टाट मारने के कारण पूर्व में भी मारपिट की घटना हो चुका है,मारपीट होने के बाद,उस घटना में जातिगत बाते अपनी रिपोट में किया था,

जिसके बाद जिस व्यक्ति से मारपीट  केस हुआ उस केस को राजीनामा के एवज में पैसे की मांग।इनके इस रवैये से पूरा मोहल्ला गॉव परेशान हैं।

अपने आप को कमजोर बताने वाले मुरली गेडाम और उसके पत्नी और बच्चे ,दो साल पहले जिसके साथ मारपीट के घटना हुई थी उनके घर मे सभी परिवार मारपीट करने पहुच गया था जिसमें उनके तीनो भाई बहन बच्चे पूरा परिवार,और केस करने के लिए सरपँच गांव प्रमुखों द्वारा इनको स्पोर्ट मिला था,

आज क्यों स्पोट नहीं मिल रहा सरपँच और बेलगॉव के प्रमुखों का , क्योकि बार बार विवाद करना मुरली की आदत हो गई हैं कुछ दिन पहले इनके भाई डोंगरगढ़ के लोगो द्वारा मारपीट हुई हैं आये दिन इनके परिवार के विवाद में रहते हैं। गॉव का स्पोट नही मिलने पर मीडया का सहारा लिया जा रहा हैं पैसे देकर खबर लगवाया जा रहा हैं।

छत्तीसगढ़ विज़न टी वी से

अनिल सिन्हा रिपोर्टर

Post a Comment

0 Comments