Ticker

6/recent/ticker-posts

Durgkondal: तेज बारिश में बहा गया डायवर्सन,खेत की फ़सल हुई बर्बाद*

*तेज बारिश में  बहा गया डायवर्सन,खेत की फ़सल हुई बर्बाद*




दुर्गूकोंदल | अंचल में हो रही 12 दिनों से  लगातार  बारिश से खेत बना डायवर्शन बह गयी।  ग्राम पंचायत लोहत्तर के आश्रित ग्राम सिलपट के किसान मनबोध गढ़िया ने बताया कि मेरा खेत सिलपट वनोपज जाँच नाका के पास स्टेट हाइवे 06 के ऊपर है और मेरे खेत से नाला होकर गुजरता है जिसमें स्टेट हाईवे रोड चौडीकरण होने से ठेकेदार  बबलू धरामी के द्वारा पुलिया एवं मेरे खेत में डायवर्शन बनाया गया है पुलिया निर्माण पूर्ण हो चूका है और ठेकेदार के मनमानी के चलते मेरा खेत का पूरा फसल बर्बाद हो गया उनको बार-बार फ़ोन करके डायवर्शन हटाने कहा गया उसके बाद भी नहीं सुनी बारिश चालू होने पर फोन करने से फोन तक नहीं उठाये जिससे आज मेरा पूरा मेहनत में पानी फिर गया अब शासन प्रशासन से यही गुहार की मेरे फसल का मुवावजा दें और ठेकेदार पर कड़ी कार्यवाही करें |

Post a Comment

0 Comments