Ticker

6/recent/ticker-posts

Balod: छत्तीसगढ़ शिक्षक संघर्ष मोर्चा के वि.खं.गुण्डरदेही जिला बालोद के पदाधिकारियों का प्रतिनिधि मंडल आज गुण्डरदेही विधायक कुंवर सिंह निषाद से मिला ।

बालोद -सिकोसा 

तारीख -अर्जूंदा 

तारीख 28/08/24



विगत 02 अगस्त को स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा जारी युक्तियुक्तकरण नियम, आनलाइन अवकाश नियम में संशोधन और शिक्षक एल.बी. संवर्ग के 14 बिंदुओं जिसमें महंगाई भत्ता सहित अन्य मांगों पर ध्यान आकृष्ट कराने के लिए छत्तीसगढ़ शिक्षक संघर्ष मोर्चा के वि.खं.गुण्डरदेही जिला बालोद के पदाधिकारियों का प्रतिनिधि मंडल आज गुण्डरदेही विधायक कुंवर सिंह निषाद से मिला । शिक्षकों ने विधायक को ज्ञापन देकर अवगत कराया कि विभाग द्वारा युक्तियुक्तकरण नियम लाया गया है वह शिक्षा व्यवस्था को पूरी तरह से चौपट करने व निजिकरण करने के लिए किया जा रहा है, शिक्षकों के लिए लागू आनलाईन अवकाश नियम व्यवहारिक नहीं है इसके साथ ही केन्द्र के समान डीए देने व एलबी संवर्ग की पूर्व सेवा गणना करते हुए सुविधाएं दिलाने का निवेदन किया । 


विधायक जी ने शिक्षकों को आश्वस्त किया कि युक्तियुक्तकरण नियम एवं आनलाईन अवकाश नियम को निरस्त करने व पूर्व सेवा गणना का लाभ दिलाने करने के लिए मुख्यमंत्री जी से निवेदन करेंगे ।


रिपोर्टर 

विजन टीवी चैनल के लिए संवाददाता रूपचंद जैन बालोद की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments