Ticker

6/recent/ticker-posts

Korba: NH पर दिलीप बिल्डकॉन की मौत की दौड़ दौड़ती हुई गाड़ियां 4 की मौत,शोक मिश्रित आक्रोश

 NH पर दिलीप बिल्डकॉन की मौत की दौड़ दौड़ती हुई गाड़ियां 4 की मौत,शोक मिश्रित आक्रोश






कोरबा  पाली छत्तीसगढ़ शशि मोहन कोशला


सोमवार को देर रात दर्दनाक सड़क हादसे में एक बाइक में सवार चार युवकों की मौत हो गई। तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि चौथे की जान अस्पताल ले जाते समय छूटी। बताया जा रहा है कि ये सभी नाबालिग थे।

सूचनाओं के मुताबिक सड़क बनाने वाली कंपनी डीबीएल के ट्रक ने बाइक सवारों को चपेट में लिया। मृतक चारों युवक एक ही गांव के रहने वाले थे।

घटना पाली थाना के चैतमा पुलिस सहायता केंद्र अंतर्गत हुई। बिलासपुर- अम्बिकापुर नेशनल हाईवे क्रमांक- 130 पर रात लगभग 10 बजे नेशनल हाइवे निर्माण में लगी दिलीप बिल्डकॉन के वाहन से यह हादसा हुआ।

इस हादसे की सूचना मिलने उपरांत डायल 112 की टीम व चैतमा पुलिस सहायता केंद्र प्रभारी एएसआई सुरेश जोगी मातहतों के साथ घटना स्थल पहुंचे। दिलीप बिल्डकॉन के अधिकारियों को इस घटना की सूचना दी गई। इस भीषण सड़क हादसे से मृतकों के गांव में शोक व डीबीएल के वाहनों सेआसपास के गांवों में दहशत का माहौल निर्मित हुआ है।

दिलीप बिल्डकॉन के कर्मचारियों अधिकारी अपने आपको जिला प्रशासनिक अधिकारियों से ऊपर समझते हुए कार्य करें जिसका नतीजा आज चार नाबालिक के ऊपर आकर गिरी है यह आज से नहीं जब से दिलीप बिल्डकॉन कंपनी का कार्य शुरू हुआ है तब से कुछ न कुछ बड़े-बड़े घटनाएं हो रही है इस पर जिला प्रशासन को कढ़ाई करने की जरूरत है जिला प्रशासन की छूट पर यह कंपनी अपनी मनमर्जी से कार्य कर रही है चाहे वह अवैध उत्खनन का हों यह सब प्रशासनिक छूट का ही नतीजा है


मृतक

1.हितेश कुमार केवट पिता चंद्रपाल केवट उम्र 17 वर्ष साकिन कुम्हार मोहल्ला चैतमा

2. निर्मल सिंह टेकाम पिता छतराम उम्र 16 वर्ष साकिन कुम्हारमोहल्ला चैतमा

3.अश्वन कुमार पटेल पिता रोहित कुमार पटेल उम्र 17 वर्ष शौकीन माझा मोहल्ला चैतमा 

4.आकाश कुमार प्रजापति पिता बाबूलाल प्रजापति उम्र 17 वर्ष साकिन सड़क मोहल्ला चैतमा

इस मामले को लेकर चैतमा चौकी प्रभारी श्री जोगी से मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की किए मगर संपर्क  नहीं हो सका की दुर्घटना का  करित वाहन को जप्त किया गया है कि नहीं और ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है कि नहीं

Post a Comment

0 Comments