Ticker

6/recent/ticker-posts

Balod: छत्तीसगढ़ के बालोद जिला में चुनावी दिन जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा। वैसे वैसे माहोल भी गर्म होता दिख रहा।

 बालोद न्यूज

लोकेशन बालोद 

23/10/23


     छत्तीसगढ़ के बालोद जिला में  चुनावी दिन जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा। वैसे वैसे माहोल भी  गर्म होता दिख रहा। सभी प्रत्याशी अपने अपने जन संपर्क में लगे हुए है। बालोद जिला के एक  प्रत्याशी ऐसे भी है। जिनके रैली एवम जन संपर्क में हजारों की संख्या में लोग एकत्र हो रहे।विजन टीवी की टीम को पता चलते ही।विजन टीवी की टीम भी सच जानने पहुंच गई। 



संजरी  बालोद से बीजेपी प्रत्याशी राकेश यादव जी  सर्वप्रथम  मंदिर जाकर पूजा अर्चना कर भगवान से आशीर्वाद लेते हुए। अपने   जन सभा एवम रैली  के लिए बालोद एवम आस पास के ग्रामीण क्षेत्रों में निकल पड़े।जहा हजारों की संख्या में लोग उनसे जुड़ते जा रहे। राकेश यादव जी के ग्राम पहुंचते ही ग्राम वासियों ने सर्व प्रथम अपने प्रत्याशी का स्वागत आरती लेते हुए श्रीफल भेंट कर किया । राकेश यादव जी ने ग्राम जाकर बड़े बुजर्गो का आशीर्वाद लेते हुए  दिखे । बच्चे भी बड़े प्यार से राकेश यादव जी का स्वागत किया ।और बड़े प्यार से राकेश यादव जी ने बच्चो के साथ फोटो भी खिंचवाई। जिससे ग्रामीण अपने प्रत्याशी के इस व्यवहारिक स्नेह  स्वभाव  से काफी खुश हुए । 

साथ ही गावों एवम शहरो में जगह जगह छत्तीसगढ़ी  नृत्य   गान  की व्यवस्था भी रखी गई थी। जिससे माहोल और भी बनता गया। ग्राम वासी भी नृत्य गान में झूमने गाने लगे।


 राकेश यादव जी ने अपनी सभा में जनता से कहा मैं बालोद जिला में नशा जुआ असामाजिक तत्वों से बालोद को मुक्त करवाऊंगा। एवम हमारे युवा बेरोजगार सभी भाई बहनों के लिए रोजगार के सुनहरे अवसर प्रदान करता रहूंगा। और जनता की  सुरक्षा व्यवस्था के लिए निरंतर तत्पर रहूंगा।

Post a Comment

0 Comments