Ticker

6/recent/ticker-posts

Dongargaon: भाजपा विधायक प्रत्याशी भरत वर्मा ने किया गांव – गांव जनसंपर्क

 भाजपा विधायक प्रत्याशी भरत वर्मा ने किया गांव – गांव जनसंपर्क


रोड की हालत खराब है, उसकी मरम्मत नही करवा पा रहीं है सरकार l





डोंगरगांव :  भाजपा की ओर से डोंगरगांव विधानसभा क्षेत्र से विधायक प्रत्याशी बनाए गए पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष भरत वर्मा ने आज जनसंपर्क के दौरान लगभग अठारह ग्रामों में आमजनता से भेंट मुलाकात की और अनेक ग्रामों में संक्षिप्त सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होनें कहा कि सरप्लस बिजली वाले राज्य को कांग्रेस ने बीमारू राज्य बना दिया। इसके कारण हम लोंगो को बिजली कटौती के साथ अपना जीवन बिताना पड़ रहा है। बिजली बिल हॉफ का नारा देने के बाद कांग्रेस सरकार ने बिजली ही हॉफ कर दिया है।

श्री वर्मा ने कहा कि कांग्रेस राज में विकास सिर्फ कागजों में सिमटा हुआ है। क्षेत्र के कांग्रेस विधायक ने क्षेत्र के लिए कुछ नहीं किया। गांव – गांव में अनेक समस्याएं हैं, रोड की हालत खराब है, उसकी मरम्मत तक सरकार नहीं करवा पा रही है। गांवों में स्कूल जर्जर स्थिति में है, उसकी मरम्मत तक नहीं हो पाया है। श्री वर्मा आज जनसंपर्क के दौरान ग्राम आसरा,कोकपुर,जंतर, अरसीटोला, अड़ाम, दर्राबांधा, संगीनकछार, चिचदो, तिलईरवार, पथराटोला पहुंचे। यहां पर उन्होनें ग्रामीण माताओं, बहनों, युवाओं तथा पुरूषों से रूबरू भेंट की और हाथ जोडक़र उन्होनें आने वाले चुनाव में क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की।

जगह जगह स्वागत, समर्थन देने का वादा

जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजपा प्रत्याशी भरत वर्मा का गांवों में जगह – जगह ग्रामीणों ने जोरदार गाजे बाजे के साथ स्वागत किया। साथ ही कांग्रेस सरकार से त्रस्त आमजनता ने भाजपा को जनसमर्थन देने का वादा भी किया। इस दौरान चुनाव दल में शामिल भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर घर जाकर प्रचार सामग्री बांटा और आमजनों से समर्थन की अपील की। श्री वर्मा के साथ प्रचार के दौरान सेक्टर प्रभारी, विभिन्न मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी व प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


डोंगरगांव से ओमकार साहू की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments