Ticker

6/recent/ticker-posts

Korba: कटघोरा पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान कार चालक से बरामद किये 5 लाख रुपये नगद.. चुनाव के मद्देनजर की जा रही वहानों कि सघन जांच.

 कटघोरा पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान कार चालक से बरामद किये 5 लाख रुपये नगद.. चुनाव के मद्देनजर की जा रही वहानों कि सघन जांच.


कोरबा  पाली छत्तीसगढ़ शशि मोहन कोशला



विधानसभा चुनाव 2023 की वजह से प्रदेश में आचार संहिता लागू है।  नगदी रकम की आवाजाही को रोकने के लिए भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश और मंशा अनुरूप जिला व पुलिस प्रशासन द्वारा कार्रवाई की जा रही है। नवपदस्थ पुलिस कप्तान जितेंद्र शुक्ला ने इस संबंध में समस्त थाना- चौकी प्रभारी को सख्त निर्देश दिए हैं। इसके पालन में जिले के सीमा क्षेत्र व आंतरिक क्षेत्रों में जांच अभियान चलाया जा रहा है। दीगर क्षेत्र से आकर जिले की सीमा में प्रवेश करने वालों की पड़ताल के दौरान


इसी कड़ी में कटघोरा थाना प्रभारी तेज़ कुमार यादव के नेतृत्व में वाहन चेकिंग के दौरान बिलासपुर की ओर से आ रही कार की जांच में कार CG04 PH 0763 की डिक्की से 5 लाख रुपये नगद बरामद किया गया। कार चालक डॉ राजेश यादव से पूछताछ में उसने 5 लाख रुपये नगद का कोई वैधानिक दस्तावेज पेश नही किया। फिलहाल कटघोरा पुलिस ने धारा 102 के तहत कार्यवाही की। इस कार्यवाही में कटघोरा थाना प्रभारी तेज़ कुमार यादव, ए एस ई भीम सेन यादव, प्रधान आरक्षक संदीप पांडेय,प्रधान आरक्षक दीपक कश्यप, आरक्षक मनीष साहू का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Post a Comment

0 Comments