Ticker

6/recent/ticker-posts

Bilaspur: कोटा रतनपुर मार्ग स्थित चांपी नाला के टूटे पुल के पुनिर्माण के लिए प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने पीडब्लूडी विभाग से 3 करोड़ 51लाख 15 हजार रु. स्वीकृत आदेश लाया

कोटा,बिलासपुर 

जीतेन्द्र भास्कर 

कोटा रतनपुर मार्ग स्थित चांपी नाला के टूटे पुल के पुनिर्माण के लिए प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने पीडब्लूडी विभाग से 3 करोड़ 51लाख 15 हजार रु. स्वीकृत आदेश लाया




बिलासपुर,कोटा से रतनपुर से जोड़ने वाली एडीबी की सड़क पर बनी चांपी नाला पुलिया डेढ़ वर्ष पूर्व कांग्रेस के कार्यकाल में टूटा हुआ था जिससे रतनपुर,कोरबा अंबिकापुर जाने वालों को बिलासपुर होकर जाना पड़ता था, कोटा विधानसभा के छाया विधायक प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने इसे हाल ही अपने संज्ञान में लिया और रायपुर जाकर लोक निर्माण मंत्री श्री अरूण साव से मिलकर इसे तत्काल पुनर्निर्माण कराने तीन करोड़ 51 लाख 15 हजार रुपए की स्वीकृत आदेश लिया है।

बहुत जल्द पुल का निर्माण कर रतनपुर जाने वालों को परेशानियों से निजात दिलाएगी। इस कदम ले लिए छाया विधायक प्रबल प्रताप सिंह जूदेव जी का आभार माना है कोटा के लिए इनके द्वारा बहुत से कार्य कराए जा रहे है। मार्ग पिछले डेढ़ साल से परिवर्तित मार्ग का उपयोग किया जाता था,बहुत ही दुर्भाग्य है कि कोटा के विकास के लिए पिछले और वर्तमान विधायक का योगदान नही मिला।

श्री प्रबल प्रताप सिंह जूदेव जी गत 10दिन पूर्व ही टूटे हुए पुलिया का अवलोकन करने अधिकारियों को लेकर स्थल निरीक्षण करने पहुंचे थे।

पुनर्निर्माण के आदेश को लेकर कोटा रतनपुर की जनता में खुशी व्याप्त है

Post a Comment

0 Comments