Ticker

6/recent/ticker-posts

Balod: मेरा बूथ मेरा अभिमान कार्यक्रम

 -मेरा बूथ मेरा अभिमान कार्यक्रम



*बालोद:- छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी और जिला कांग्रेस कमेटी बालोद के निर्देशानुसार ब्लाक कांग्रेस कमेटी गुंडरदेही के मार्गदर्शन में ग्राम मुंदेरा में मेरा बूथ मेरा अभिमान कार्यक्रम के तहत बूथ कांग्रेस कमेटी की बैठक सम्पन्न हुआ जिसमें आगामी विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव हेतु बूथ कमेटी को और अधिक सशक्त बनाने की चर्चा हुई एवं उपस्थित जनसमूह को छत्तीसगढ़ सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से अवगत कराया गया!*

इस अवसर पर ब्लाक कांग्रेस कमेटी गुंडरदेही के अध्यक्ष  भोजराज साहू,सेक्टर प्रभारी  गिरेन्द्र यादव,बूथ अध्यक्ष  रेखराम ठाकुर,राजीव युवा मितान क्लब के अध्यक्ष  हरीश यादव,दानेश सेन, ढालसिंह ठाकुर,समेश्वर नेताम,बिट्टू साहू,श्यामलाल निर्मलकर, होमलाल मंडावी,थलेश्वर यादव,श्रीमती राजेश्वरी यादव,छबीला साहू,जितेश्वरी नेताम सहित कांग्रेस कार्यकर्ता एवं ग्रामवासी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे!

Post a Comment

0 Comments